एस.आई.टी. ने पूर्व एस.एस.पी. चरनजीत को किया गिरफ्तार

होशियारपुर (द स्टैर न्यूज़)। बहबल कलां कांड की जांच कर रही विशेष जांच टीम ने होशियारपुर से पूर्व एस.एस.पी. चरनजीत शर्मा को उनके जोधामल रोड स्थित घर से गिरफ्तार कर लिया। एस.आई.टी. ने रविवार 27 जनवरी को सुबह कार्रवाई को अंजाम दिया। सूत्रों के अनुसार चरनजीत विदेश जाने की तैयारी में थे तथा एस.आई.टी. ने गुप्त तरीके से कार्रवाई की। यह भी पता चला है कि चरनजीत को गिरफ्तार करने के साथ-साथ टीम ने इंस्पैक्टर अमरजीत सिंह को गिरफ्तार करने हेतु भी छापामारी की।

Advertisements

अधिकारिक तौर पर टीम के सदस्य आई.जी. कुंवर विजय प्रकार ने चरनजीत सिंह की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। गौरतलब है कि चरनजीत को समन जारी करके 29 जनवरी को पेश होने के लिए कहा गया था। परन्तु दो दिन पहले ही टीम ने चरनजीत को सुबह करीब 5 बजे उनके होशियारपुर स्थित घर पर छापामारी करके हिरासत में ले लिया और चंडीगढ़ ले गई। सूत्रों की माने तो दूसरी तरफ एस.आई.टी. ने तत्कालीन थाना प्रभारी अमरजीत सिंह की फरीदकोट में स्थित रिहायश पर भी छापामारी की पर वे हाथ नहीं आए।

वर्णनीय है कि अक्तूबर 2015 में चरनजीत मोगा के एस.एस.पी. के तौर पर तैनात थे तथा अमरीत सिंह बाजाखाना थाने के प्रभारी के तौर पर सेवारत थे। बरगाड़ी गोलीकांड समय दोनों ड्यूटी पर तैनात थे तथा जिस कारण उन्हें मुअत्तल किया गया था। जिसकी जांच विशेष जांच टीम द्वारा की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here