ट्रिनिटी स्कूल की बस को जीवन माडल स्कूल की बस ने मारी टक्कर, 4 बच्चे घायल

accident-school-bus-4-students-injured-hoshiarpur-punjab-trinity-jiwan-school

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। टैगोर पार्क के समीप आज सुबह करीब 8 बजे उस समय अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया जब वहां पर बच्चों को स्कूल के लिए लेने पहुंची खड़ी बस में विपरीत दिशा से आ रही अन्य स्कूल बस ने टक्कर मार दी। इसमें बस में सवार 3-4 बच्चों को मामूली चोट आई, जिन्हें प्राथमिकी उपचार के बाद दूसरी बस से स्कूल भेज दिया गया। पुलिस ने सूचना मिलने पर मौके पर पहुंच कर जांच शुरु कर दी थी।

Advertisements

जानकारी अनुसार टैगोर पार्क के समीप ट्रिनिटी स्कूल की बस बच्चों को बस में बिठा रही थी कि इसी दौरान दूसरी तरफ से आ रही जीवन माडल स्कूल की बस ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर से बस में बैठे बच्चों और बस के समीप खड़े परिजनों में दहशत एवं अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त हो गया। बस में करीब 45 बच्चे सवार थे व टक्कर से 3-4 बच्चों को मामूली चोट आई। जिन्हें प्राथमिकी उपचार के बाद अन्य बच्चों के साथ दूसरी बस में स्कूल भेज दिया गया।

जीवन माडल स्कूल की बस के ड्राइवर अशोक कुमार ने अनुसार बस का प्रैशर न बन पाने से बस अनियंत्रित हो गई। जिस कार यह हादसा हो गया। हादसे के बाद वहां खड़े लोगों ने थाना सिटी पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंच कर जांच शुरु कर दी थी।

दूसरी तरफ ट्रिनिटी स्कूल की प्रिं. अनीता लारैंस ने बताया कि हादसे में बच्चे मामूली घायल हुए थे, जिन्हें प्राथमिकी उपचार के बाद अन्य बच्चों के साथ स्कूल दूसरी बस में स्कूल भेज दिया गया था। उन्होंने बताया कि टक्कर मारने वाले ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई के लिए पुलिस को कहा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here