लडक़ी ने दोस्ती से मना किया तो आशिक ने मारी गोली, मौत, आरोपी तौफिक नामजद

फरीदाबाद (द स्टैलर न्यूज़)। हमारा समाज इतना क्रूर और घिनौना होता जा रहा है कि अगर कोई बेटी या महिला अपनी सुरक्षा करने के लिए कोई कदम उठा ले या अपने हक में अपने जीवन के कोई अहम फैसले ले तो भी घटिया मानसिकता वाले लोग खुद को बेइज्जत महसूस कर उन लड़कियों को अपना निशाना बना लेते हैं। एक ताजा घटना में सामने आया है कि पहले एक लडक़े ने लडक़ी को दोस्ती करने के लिए प्रस्ताव रखा, मगर उस लडक़ी ने उसे मना कर दिया तो गुस्साए सिरफिरे आशिक ने उसे गोली मार दी और उसकी मौत हो गई।

Advertisements

जानकारी मुताबिक यह घटना है हरियणा के फरीदाबाद के बल्लभगढ़ का, जहां एक युवक द्वारा कॉलेज से परीक्षा देकर बाहर आ रही छात्रा को गोली मार कर हत्या कर दी गई। फरीदाबाद के साथ-साथ पूरे देश में अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही। एक तरफ जहा पहलेचैकिंग दौरान होमगार्ड द्वारा कुछ लोगों को रोके जाने पर उन्होंने होमगार्ड पर गोलीबारी कर दी वहीं शाम होते ही परीक्षा केन्द्र से बाहर आ रही छात्रा को गोली मार दी गई। मौके पर पहुंचे पुलिस ने मामले संबंधी जांच शुरू कर दी थी। पुलिस ने बताया कि मृतका की पहचान नीकिता के रूप में हुई है जो अग्रवाल कॉलेज में बीकॉम फाइनल की छात्रा थी। मृतका की माता तथा उसके भाई ने बताया कि जब आरोपियों ने उसे गोली मारी तो वह भी वहीं मौजूद थे। उन्होंने बताया कि जब नीकिता परीक्षा केन्द्र से बाहर निकली तो आई-20 में सवार युवक ने उसे जबरदस्ती पहले अपनी कार में बिठाने की कोशिश की और जब आरोपी ने नीकिता की मां और भाई को देखा तो उसने छात्रा पर गोली चला दी और गाड़ी में सावर होकर फरार हो गया।

गोली छात्रा के कंधे पर लगी और तुरंत उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया। मृतका के पिता मूलचंद तोमर यू.पी के हापुड़ निवासी हैं परंतु वह लंबे समय से सैक्टर-23 के समीप रिहायशी सोसायटी में रह रहे हैं। मूलचंद ने बताया कि राजका मेव निवासी तौफिक नाम का युवक 12वीं कक्षा में नीकिता के साथ पढ़ता था तथा वह उससे दोस्ती करने के लिए अकसर दवाब डालता था। पीडि़त पिता ने बताया कि आरोपी ने वर्ष 2018 में नीकिता को अगवाह कर लिया था परंतु उन्होंने बदनामी के डर से समझौता कर लिया था। पुलिस ने छात्रा के भाई नवीन की शिकायत के आधार पर तौफिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here