कोच मंजीत सिंह के घर पहुंचे ग्रेट खली, मिलने वालों का लगा तांता

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। दिलीप सिंह द ग्रेट खली अपने कोच मंजीत सिंह के होशियारपुर के मोहल्ला फतेहगढ़ स्थित निवास स्थान पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कोच मंजीत सिंह के पारिवारिक सदस्यों से मुलाकात की और कोच साहिब द्वारा दी गई ट्रेनिंग के अनुभव सांझा किए।

Advertisements

गौरतलब हैं कि कोच मंजीत सिंह द ग्रेट खली के कोच रह चुके हैं तथा इन दिनों वे अमेरिका में रह रहे हैं। खली उनके पारिवारिक सदस्यों से मिलने होशियारपुर पहुंचे थे। खली के मोहल्ले में आने का समाचार मिलते ही उनसे मिलने वालों का तांता लग गया तथा हर कोई खली के साथ फोटो खिंचवाने और उनसे मिलने को उत्सुक दिखा।

इस अवसर पर वार्ड पार्षद व भाजपा जिला महिला मोर्चा अध्यक्षा मीनू सेठी एवं उनके पति प्रो. प्रशांत सेठी ने भी खली का मोहल्ले में पहुंचने पर स्वागत किया और उन्हें देश का नाम दुनिया में रोशन करने की बधाई दी। इस मौके पर पार्षद सेठी ने कहा कि यह उनके लिए गर्व की बात है कि खली उनके मोहल्ले में पहुंचे हैं तथा उनका सौभाग्य है कि खली के कोच यहां रहते हैं। इस दौरान खली ने मोहल्ला निवासियों से मिल प्यार के लिए सभी का आभार व्यक्त किया और युवाओं को नशा व अन्य बुराईयों से दूर रहने की प्रेरणा दी। इस मौके पर रुबी सैनी, सोनी सैनी, सोनम, पल्लवी, हरदीप कौर, सुमन, रेकसमर एवं चेतना आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here