लापरवाह पावरक कॉम: अंधेरे में डूबा गांव बस्सी गुलाम हुसैन

photo_2016-11-05_18-36-01

सुबह 9 बजे से लाइट बंद होने से परेशान हो रहे लोग

होशियारपुर, समीर सैनी
होशियारपुर में पावर कॉम की कार्यप्रणाली किसी से छिपी नहीं है। हाल ही में जहां जालंधर रोड स्थित कार्यालय में सीनियर सीटजनों के लिए बनाए गए काउंटर के बंद होने का मामला प्रकाश में आया था वहीं अब विभाग की एक और लापरवाही सामने आई है।

Advertisements

ट्यूबवैल कनैक्शन के लिए काटी थी लाइट, पर जोडऩा भूल गए

विभाग द्वारा आज होशियारपुर के नजदीकी गांव बस्सी गुलाम हुसैन में एक ट्यूबवैल का कनैक्शन किया जाना था। जिसके लिए विभाग कर्मियों द्वारा गांव की बिजली बंद की गई थी। परन्तु हैरानी की बात यह रही कि विभाग द्वारा न तो ट्यूबवैल का कनैक्शन जोड़ा गया और न ही गांव की बिजली चालू की गई। जिसके कारण लोगों को बिना बिजली के रहना पड़ा। यहां तक कि रात होते ही बिजली न होने के कारण पूरा गांव अंधेरे में डूब गया। गांव निवासियों समीर सैनी, सुरिंदर कुमार बावा, अमरजीत अम्बू, शिंगारा सिंह, बाबू संसार सिंह, राजेश व कुलदीप कुमार सहित अन्य लोगों ने बताया कि उन्होंने इस बारे में विभाग द्वारा जारी किए गए आपातकालीन नंबर पर भी कॉल की पर कोई रिस्पांस नहीं मिला। शिकायत घर का नंबर भी बंद आ रहा था। गांव निवासियों ने बताया कि गंव में जे.डी. इलैक्ट्रिक कंपनी द्वारा लाइनें डालने का काम किया जा रहा है तथा उनकी एवं विभाग की लापरवाही के चलते गांव निवासियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

photo_2016-11-05_18-36-16

गांव निवासियों ने पावर कॉम के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए रोष व्यक्त किया।

इस संबंध में एक्सीयन बलजीत सिंह से बात करने पर उन्होंने कहा कि उन्हें इस बाबत कोई जानकारी नहीं है तथा वे एस.डी.ओ. से सारी जानकारी हासिल करके जल्द ही बिजली चालू करवाने की व्यवस्था करने की हिदायत जारी करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here