संतोष चौधरी का एम.पी. टिकट के लिए आवेदन करने से कार्यकर्ताओं में खुशी: रोहित खुल्लर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जनता की हरमन प्यारी नेत्री एवं पूर्व केन्द्रीय राज्य मंत्री संतोष चौधरी द्वारा लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार के तौर पर टिकट हेतु पार्टी में आवेदन करने का समस्त कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया है तथा यह सभी के लिए खुशी की बात है। कार्यकर्ताओं एवं जनता की मांग तथा मैडम संतोष चौधरी के साथ जुड़ी उनकी भावनाओं का सम्मान करते हुए पार्टी को उन पर विश्वास जताना चाहिए ताकि वे यह सीट जीतकर पार्टी को बढ़त दिला सकें। उक्त मांग होशियारपुर में संतोष चौधरी के समर्थकों एवं जनता द्वारा की गई एक बैठक में की गई।

Advertisements

इस मौके पर गुरंजन, सत्यम, शिवम, तुषार, हरमन, सुरिंदर, करन, सुखदीप, मनदीप कौर, ललन, एम.सैनी, मनु, परम, सागर रिशी राज आदि ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में पार्टी द्वारा संतोष चौधरी की अनदेखी की गई थी, जिसका चलते पार्टी यह जीती हुई सीट को हार गई थी। इसलिए इस बार ऐसा किसी भी तरह का जोखिम न लेते हुए मैडम के नाम पर मोहर लगा देनी चाहिए।

इस मौके पर विशेष तौर से पहुंचे रोहित खुल्लर ने कहा कि संतोष चौधरी पिछले लंबे समय से लगातार जनता के बीच रहकर हरेक के दुख-सुख में भागीदार रही हैं तथा वर्तमान समय में भी उनका जनता के प्रति उनके लगाव में कोई फर्क नहीं आया है तथा वे पहले से भी अधिक मेहनत के साथ अपने हल्के के लोगों के साथ जुड़ी हुई हैं। रोहित खुल्लर ने कहा कि जनता की मांग पर ही उन्होंने लोकसभा टिकट के लिए आवेदन किया है तथा अब पार्टी के हाथ में है कि वे इस सीट पर क्या फैसला लेती है। परन्तु जनता की एक ही आवाज है कि सीट जीतने के लिए मैडम को टिकट दी जानी बहुत जरुरी है तथा उन्हें आस है कि पार्टी हाईकमान जनता की मांग पर मैडम को ही चुनाव मैदान में उतारेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here