सांपला की तरफ से गांव मन्नण की महिलाओं को भेंट किए बर्तन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़) । जो महिलाएं अपने सपने साकार करना चाहती थी, पर पैसे के अभाव के कारण उनका यह सपना पूरा नहीं हो रहा था, उन महिलाओं के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक मसीहा बन कर सामने आएं हैं। देश में लगभग 10 करोड़ महिलाएं मुद्रा लोन से लाभ ले चुकी हैं। उपरोक्त शब्द भारतीय जनता महिला मोर्चा पंजाब की प्रदेश सचिव पार्षद नीति तलवाड़ ने गांव मन्नण में महिला मंडल की एक बैठक को संबोधित करते हुए कहे।

Advertisements

पार्षद तलवाड़ ने कहा कि भारतीय महिला, वो चाहे किस भी गांव, आबादी में रह रही हो, अगर उस में आगे बढऩे की लालसा व हुनर हो, तो केन्द्र सरकार उसे अपनी मंजिल हासिल करने में पूरा सहयोग देती है। उन्होंने बताया कि कृषि विकास केन्द्र के माध्यम से छोटे किसानी धंधे अपनाकर अपने परिवार के पालन पोषण में महिलाएं सहायक हो सकती हैं। पार्षद तलवाड़ ने कहा कि नरेन्द्र मोदी जी ने असल में देश की तरक्की की नब्ज़ को पहचानते हुए महिलाओं की भागीदारी सुनिश्चित की है। उन्होंने कहा कि अब हमारी बारी है कि अपना भाग्य बनाने के साथ-साथ देश को आर्थिक तौर पर मजबूत करने के लिए मोदी जी द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का लाभ लें और ये योजनाएं स्थायी रुप से चलें। उन्होंने कहा कि इसके लिए हमें भी चाहिए कि हम मोदी जी का साथ दें।

इस मौके पर पार्षद नीति तलवाड़ ने गांव मन्नण में महिला मंडल को केन्द्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला की तरफ से बर्तन भी भेंट किए। इस मौके पर गांव मन्नण की पंच जसप्रीत कौर, नरेश कुमारी, कुलविंदर कौर नंबरदार, बलजीत कौर, बलविन्द्र कौर, चरनजीत कौर, मनप्रीत कौर, अवतार कौर, मनदीप कौर, संदीप कौर, मनप्रीत कौर, सुखविंद्र कौर, महिला मंडल की अन्य सदस्य व भारी संख्या में गांववासी भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here