’संकल्प से सिद्धि तक’ नुक्कड़ नाटक पेश कर दिया राष्ट्रीय एकता का संदेश

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: पुष्पिंदर। बहुरंग कला मंच होशियारपुर की ओर से नेहरु युवा केंद्र होशियारपुर के निर्देशानुसार स्थानक आई.टी.आई. के विद्यार्थियों के सम्मुख नुक्कड़ नाटक ’संकल्प से सिद्धि तक’ का प्रदर्शन संस्था के वाईज प्रिंसीपल मनोहर सिंह राठौर तथा नेहरु युवा केंद्र के विजय सिंह राणा की उपस्थिति में किया गया।

Advertisements

नुक्कड़ नाटक ’संकल्प से सिद्धि तक’ में नाटककार अशोक पुरी ने देश के ’स्वच्छता अभियान’ तथा ’राष्ट्रीय एकता’ पर जोर दिया है। उन्होंने देश के युवाओं को देश के सम्मान तथा आंतकवाद के विरूद्ध जागने के साथ ड्रग्स से दूर रहने के लिए एक सफल संदेश दिया है। नाटक में गगनदीप, महेश, जस्सी पिपलांवाला, बी.एस. ढिल्लों तथा नाटककार अशोक पुरी ने अपने-अपने किरदारों से इन्साफ किया है। इस अवसर पर वाईस प्रिंसीपल मनोहर सिंह राठौर ने नेहरू युवा केन्द्र तथा नाटक कर्मियों को आज के समारोह में भाग लेने के लिए धन्यवाद किया।

इस अवसर पर प्रोग्राम को सफल करने के लिए इंस्ट्रक्टर गुरेन्द्र पाला सिंह, संजीव कुमार तथा संगठन के अश्विनी कुमार का विशेष योगदान रहा। विजय सिंह राणा ने अपने संबोधन में सभी विद्यार्थियों को बताया कि विशेष तौर पर गांव के युवकों को विकास कार्यों में आगे आने के लिए नेहरु युवा केंद्र की योजनाओं के बारे में बताया। इस अवसर पर पुलवामा के शहीदों के लिए 2 मिनट का मौन धारण किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here