छात्राओं को साइकिल बांटकर सरकार कर रही पढऩे के लिए प्रोत्साहित: डा. राज

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। रामपुर और जेजों के सरकारी सैकेंडरी स्कूलों में आज डा. राज कुमार विधायक चब्बेवाल ने माई भागो स्कीम के अंतर्गत छात्राओं को लगभग 100 साइकिलें बांटी। डा. राज कुमार ने इस अवसर पर कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह की अगुवाई में कांग्रेस सरकार पंजाब में शिक्षा का स्तर उठाने के लिए कई प्रयास कर रही है। ख़ास तौर पर बच्चियों को पढऩे के ओर ज्यादा मौके देने को लिए उनको स्कूल आने के लिए प्रोत्साहित करने की तरफ भी यह साइकिल बांटना एक सराहनीय कदम है। उन्होंने बताया कि चब्बेवाल हल्के के दूसरे सरकारी स्कूलों में भी छात्राओं को साइकिल दिए जाएंगे।

Advertisements

इस मौके पर विधायक डा. राज ने एक पंथ दो काज करते हुए माहिलपुर ब्लाक की पंचायतों को भी विकास कार्यों के लिए लगभग 8 करोड़ के चैक वितरित किए। इस मौके पर उन्होंने पंचायतों से अपील की कि वह अपने गांवों के विकास कामों के लिए एकजुट हो कर काम करें। उन्होंने विश्वास दिलाया कि चब्बेवाल हलके की बेहतरी के लिए किए जाने वाले कामों में फंड के कोई कमी नहीं आने दी जायेगी। डा. राज ने उपस्थित पंचायतों को भरोसा दिलाया कि वह अपने हलके को विकास की नई ऊंचाईयों पर लेकर जाने के लिए वचनबद्ध और कार्यशील हैं और इसमें अपने हल्का निवासियों का आशीर्वाद और साथ चाहते हैं।

इस मौके पर डियों साहिब, जेजो सरपंच सोनी, दीपक खन्नी, रवजीत बद्दोवाल, तरलोचन ललवान, दीपा कांगड़, देवराज कैडोवाल, बंटी सरपंच मौली, ज्ञान चंद, हरजियावा सरपंच सविता देवी, सरपंच ललवान सुमित गौतम, संत महावीर, गगन चाणथू जि़ला परिषद रमन लाखा, रंजू बाला, सरपंच खानपुर, रामपुर सरपंच कमला देवी, पवन ताजोवाल, राम भूनो, गोपी महमदोवाल, कमलजीत चक्क मल्ला, जीवन कहारपुर, शीला सरपंच सारंगवाल, हैप्पी डांडियां, जसविन्दर आदि शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here