अभिनन्दन की वापसी भारत की कुटनीतिज्ञ जीत: तलवाड़

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: पुुष्पिंदर। भारत की कुटनीतिज्ञ पॉलिसी ने पाकिस्तान को पूरे विश्व में अलग-थलग कर दिया है। आज वो इस्लामिक देशों का संगठन, जिसकी स्थापना पाकिस्तान ने की थी, उस संगठन में भारतीय विदेश मंत्री को बुलाना भारत के विश्व गुरु बनने की ओर इशारा कर रहा है।

Advertisements

भारत की कुटनीतिज्ञ पॉलिसी के तहत ही आज अभिनंदन की सकुशल वापिसी संभव हो पाई है। उपरोक्त शब्द यूथ डिवेलेपमेंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने आज विंग कमांडर अभिनंदन के पाकिस्तान से सकुशल भारत वापिस आने पर लोगों में मिठाई बांट कर खुशी जाहिर करते हुए कहे।

इस मौके पर भारतीय जनता महिला मोर्चा पंजाब की प्रदेश सचिव पार्षद नीति तलवाड़ ने कहा कि देश के ऊपर विपदा आई थी, जिसका मुकाबला हर भारतीय ने अपने तरीके से सेना को यह एहसास दिलाकर किया कि सेना इस देश के लिए सर्वोतम है। उन्होंने कहा कि मोदी जी के कुशल नेतृत्व में देश हर मुश्किल का सामना करने के लिए तैयार है।

पार्षद तलवाड़ ने कहा कि पाकिस्तान को घुटने टेकने पर विवश करने वाले भारत के तेजस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी बधाई के पात्र हैं। उन्होंने विंग कमांडर अभिनंदन की भारत वापिसी पर उनके परिवार सहित समूह देशवासियों को बधाई दी।

इस मौके पर श्रीमति राज तलवाड़, रजनी तलवाड़, कृष्णा थापर, बबली, वीनू, सीमा, सुमित्रा देवी, येशु तलवाड़, चंदन कुमार, दीनानाथ, दीवान सिंह, द्वारका नाथ व अन्य मोहल्ला निवासी भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here