होशियारपुर में कोई भी बड़ा प्रोजैक्ट लगवाने में असफल रहे सांपला: एडवोकेट मरवाहा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कांग्रेस सरकार द्वारा होशियारपुर में सात मैगा प्रोजैक्टों के नींव पत्थर रखे जाने से जहां जनता काफी प्रसन्न है वहीं भाजपा के केन्द्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला द्वारा दिया गया बयान पूरी तरह से निराधार एवं जनता को गुमराह करने वाला है, क्योंकि प्रोजैक्टों के नींव पत्थर रखने दौरान मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने एक-एक प्रोजैक्ट पर किए जाने वाले खर्च का ब्यौरा दिया है तथा यह प्रोजैक्ट जल्द से जल्द शुरु होने जा रहे हैं। जबकि दूसरी तरफ केन्द्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला अपने कार्यकाल में यहां पर एक भी बड़ा प्रोजैक्ट नहीं ला पाए, जोकि उनकी असफलता को दर्शाता है।

Advertisements

उक्त बात शहरी कांग्रेस अध्यक्ष एडवोकेट राकेश मरवाहा ने प्रोजैक्टों के नींव पत्थर रखने जाने पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का आभार व्यक्त करते हुए कही। एडवोकेट राकेश मरवाहा ने कहा कि जो योजनाएं कांग्रेस ने शुरु की थी, भाजपा सरकार ने उन्हें भी बंद कर दिया था तथा कई योजनाओं को तोड़मरोड़ कर जनता को समर्पित कर दिया। जिसके चलते केन्द्र सरकार के इस कार्यकाल को जनता काले दौर के रुप में याद करेगी। उन्होंने कहा कि कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा ने स्वार्थों की राजनीति से उठकर होशियारपुर के विकास को जो नई दिशा देने का कार्य किया है, उसके चलते ही यहां पर इतने बड़े प्रोजैक्टों की शुरुआत हो पाई है। जिसके लिए होशियारपुर की जनता सरकार व कैबिनेट मंत्री श्री अरोड़ा की ऋणि रहेगी।

श्री मरवाहा ने कहा कि विजय सांपला को होशियारपुर की जनता ने विजयी बनाकर बड़े विश्वास के साथ केन्द्र में भेजा था, मगर उन्होंने क्षेत्र के विकास की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया। जिसके चलते वे होशियारपुर के लिए कोई बड़ा प्रोजैक्ट नहीं ला सके। अब जबकि कांग्रेस सरकार ने होशियारपुर के विकास में एक मील पत्थर स्थापित किया है तो यह बात इन्हें रास नहीं आ रही है। मगर जनता सब जानती एवं समझती है तथा आगामी लोकसभा चुनाव में सांपला को असफलता का श्रेय जनता जरुर देगी। इस अवसर पर एडवोकेट लवकेश ओहरी, हरीश आनंद, सुमेश सोनी, नवप्रीत रैहल, श्याम नरुला, कमल भट्टी, रमेश डडवाल, अशोक मेहरा, राजीव नरुला, एडवोकेट एडवोकेट दिनेश वालिया, अनिल मठारु, राजेश ओहरी, रवि शर्मा, सौरव जैन, आशू ऊंमट आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here