करवट एक बदलाव सोसायटी ने शहीद सुखविंदर के परिवार को सौंपा 1 लाख 65 हजार रुपए का चैक

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। मेजर अमित सरीन एस.डी.एम.के मार्ग दर्शन में करवट एक बदलाव सोसायटी के सदस्यों ने चंद्र प्रकाश सैनी के नेतृत्व में पुलवामा के शहीदों के परिवारों की मदद की तरफ एक ओर कदम बढाते हुए शहीद सुखविंदर सिंह तरनतारण के घर जाकर उन्हें सहायता राशि भेंट की। शहीद सुखविंदर के पिता गुरमेज सिंह ने बताया कि उनका पूरा परिवार ही फौज को समर्पित है। मामा, चाचा, ताया सब फौज में ही है तथा वह शहीद के पुत्र को भी फौज में भेजेंगे।

Advertisements

इस मौके पर सोसायटी के उप प्रधान सिमरप्रीत सिंह तथा सचिव आयूश शर्मा ने 1 लाख 65 हजार रुपए का चैक शहीद की धर्मपत्नी सर्वजीत कौर को भेंट किया तथा उन्हे होशियारपुर के लोगो की तरफ से स्मृति चिंह भेंट किया। इस दौरान चंद्र प्रकाश सैनी ने वीडियों कांफ्रैंस के माध्यम से शहीद के परिवार की एस.डी.एम अमित सरीन के साथ बात करवाई। इस दौरान मेजर सरीन वे कहा कि देश को अपने महान सपूतो पर गर्व है। इस के बाद यू.एस.ए.के अजय गोगिया जिन्होंने हर शहीद परिवार को एक-एक लाख रुपए की मदद की है। उनसे भी वीडियों कांफ्रैंस के माध्यम से शहीद के परिवार की बात करवाई।

जिसमें श्री गोगिया ने कहा कि एन.आर.आईज शहीदों के परिवारों को हर संभव मदद देंगे। इस मौके पर चंद्र प्रकाश सैनी ने कहा कि शहीदों के परिवारो की जिम्मेदारी हम सब की है। इस मौके पर करवट के सदस्य अरलीन कौर, पलक, दीप सैनी, गौरव, शक्ति, योगेश, पीयूष जैन, अभिषेक जैन, साहिल मक्कड, रमन कुमार, रोमी,मोहित तथा मोक्ष सैनी भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here