महिला दिवस पर नाईस कंप्यूटर्ज ने पी.जी.डी.सी.ए. छात्राओं की प्लेसमेंट करवा दिया तोहफा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। गत 28 सालों से अनुभवी व प्रौफैशनली क्वालिफाईड मैनेजमेंट के उपयुक्त मार्गदर्शन में नाईस कंप्यूटर्ज का एकमात्र लक्ष्य आधुनिक कंप्यूटर कोर्सीज़ के साथ अपने हर विद्यार्थी के सर्वपक्षीय विकास द्वारा उसकी उचित प्लेसमेंट देना रहा है। पंजाब बोर्ड ऑफ टैक्नीकल ऐजूकेशन से मान्यता प्राप्त पंजाब इन्फोटैक अधीकृत कैल-सी कंप्यूटर ऐजूकेशन की ओर से नाईस कंप्यूटरज की होशियारपुर व चब्बेवाल दोनों शाखाओं में सरकारी नौकरियों के लिए मान्यता प्राप्त अनेकों कोर्स उपलब्ध हैं। हर साल की तरह इस बार भी एक साल के पोस्ट ग्रेजूऐट डिप्लोमा इन कम्पयूटर ऐप्लीकेशनज़ में नाईस कम्पयूटर सेंटर की छात्राओं ने भरपूर सफलता हासिल की है। कोर्स कोआर्डीनेटर स्वीन सैनी ने प्रैस विज्ञप्ति में बताया कि चब्बेवाल सेंटर से दूसरे सेमेस्टर की प्रवीन कौर ने 83 प्रतिशत अंकों से टॉप किया है।

Advertisements

रजनी 78 प्रतिशत व गुरप्रीत सिंह 77.5 प्रतिशत लेकर दूसरे व तीसरे स्थान पर रहे। पहलेेे सेमेस्टर के परिणामों में नाईस चब्बेवाल से मनप्रीत कौर ने 77 प्रतिशत अंकों से पहले स्थान पर कब्जा किया। होषियारपुर संस्थान के दूसरे सेमेस्टर से अनुराधा रानी ने 85 प्रतिशत अंक लेकर 83 प्रतिशत लेने वाली 82 प्रतिशत लेने वाली मनप्रीत कौर को दूसरे व 80 प्रतिशत लेने वाली ज्योति को तीसरे स्थान पर रही। होशियारपुर सेंटर के पहले सेमेस्टर में से रमनदीप कौर ने 75 प्रतिशत अंकों से टॉप किया। पी.जी.डी.सी.ए के नतीजों में अपने बेहतरीन प्रदर्शन के लिए छात्राओं ने क्वालिटी ऐजूकेशन, प्रैक्टिकल प्रौजैक्ट गाईडेंस व बेहतरीन मार्गदर्शन के लिए संस्थान के सभी ट्रेनरज व मैनेजमेंट का धन्यवाद किया। गौरतलब है कि इनमें से कई छात्राओं की कोर्स के दौरान ही संस्थान की ओर से प्लेसमेंट भी करवा दी गई है।

सेंटर डायरेक्टर प्रेम सैनी ने सभी होनहार छात्रों को बधाई देते हुए कहा कि उनके संस्थान में हर विद्यार्थी की टैक्नीकल व पर्सनल ग्रूमिंग पर पूरा ध्यान दिया जाता है, यही कारण है कि पी.जी.डी.सी.ए के हर सत्र में नाईस के छात्रों का नतीजा सबसे शानदार रहा है। उन्होंने संस्थान की उच्चस्तरीय शिक्षा व पंजाब में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की प्रथा को कायम रखने के लिए नाईस कंप्यूटरज होशियारपुर व चब्बेवाल की टीमों का धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here