रयात बाहरा: वार्षिक एथलेटिक्स मीट में लड़कियों में मेघा व लडक़ों में जसप्रीत ने मारी बाजी

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। रयात बाहरा होशियारपुर कैंपस में 11वीं वार्षिक एथलेटिक्स मीट 2019 का आयोजन बड़े ही हर्षोउल्लास से किया गया जिसमें कैंपस के सभी खिलाडिय़ों ने बड़ी संख्या में हिस्सा लिया । इस मौके पर ओलंपियन व भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान सुरिंदर सिंह सोढी ने बतौर मुख्य मेहमान शिरक्त की । इस मौके पर सरोज बाला (अर्जुन अवार्डी) अतुल शर्मा(जीएम, इंटरनेश्नल ट्रैक्टर) भी विशेष तौर पर एथ्लेटिक्स मीट-2019 में हिस्सा ले रहे खिलाडिय़ों की हौसला बढाई करने के लिए उपस्थित हुए। रयात बाहरा ग्रुप के चेयरमैन गुरविंदर सिंह बाहरा ने आए हुए मेहमानों का स्वागत किया। इस मौके पर सुरिंदर सोढी ने खिलाडिय़ों को संबोधन करते हुए कहा कि किसी भी विकासशील देश की तरक्की में युवाओं का अहम भूमिका होती है । इसी लिए हमारे युवा वर्ग को शरीरिक ही नहीं बल्कि मानसिक तौर पर भी तंदरुस्त होना चाहिए । युवाओं को खेलों में हिस्सा अवश्य लेना चाहिये । उन्होनें युवाओं को नशे से दूर रहने की अपील भी की ।

Advertisements

इस मौके पर रयात बाहरा ग्रुप की तरफ से एक पोस्टर भी जारी किया गया हमारी बेटियां, हमारा गर्व। जिस में उन छात्राओं को शामिल किया गया। जिन्होनें अपनी मेहनत व रयात बाहरा ग्रुप के सहयोग से बढिय़ा मुकाम हासिल कर ग्रुप का नाम रौशन किया। एथलेटिक्स मीट 2019 दौरान हुए मुकाबलों में सबसे अधिक पदक हासिल करने वाले रयात बाहरा इंजीनियरिंग कालेज ने पिछले वर्षो की तरह इसी बार भी 11वीं एथलेटिक्स मीट -2019 की ट्राफी की कब्जा कर लिया । इस मौके पर लडक़ों में जसप्रीत सिंह को और लड़कियों में मेघा को बेस्ट एथ्लीट -2019 घोषित किया गया ।

हुए मुकाबलों में लड़कियों की 100 मीटर दौड़ को रयात बाहरा फार्मेसी कालेज की मेघा ने जीत कर स्वर्ण पदक हासिल किया । इसी तरह लडक़ों की 100 मीटर की दौड़ को अमित ने जीकर सोने का पदक अपने नाम किया। क्रिकेट में मैकेनिकल डिपार्टमैंट, फुटबाल में सी.एस.सी. आई.टी, बॉलीबाल में सी.एस.आई. ने जीत हासिल कर स्वर्ण पदक प्राप्त किया। इस तरह 200 मीटर, 400 मीटर, 800 मीटर की दौड़ लडक़ों व लड़कियों के समीप करवाई गई। इसके अलावा शॉटपुट, लॉग जंप, रस्साकशी आदि के मुकाबले भी करवाए गए। अंत में कैंपस डायरैक्टर डा. चंद्र मोहन ने होशियारपुर कैंपस की सेशन दौरान उपलब्धियों के बारे बताया और आए हुए मेहमानों का धन्यवाद किया।

इस मौके पर मंच संचालिका की भूमिका को डा. कुलदीप वालिया ने बेखूवी निभाया। इस अवसर पर डा. एच.पी.एस. धामी, डा. हरविंदर गिल, प्रो. मनोज कटुयाल, प्रिं. ए.पी.एस. चावला, डा. सुखमीत बेदी, प्रो. गौरव पराशर, प्रो. प्रिं. प्रेम लता, प्रो. करणवीर सिंह स्पोट्र्स इंचार्ज, अंकुश वशिष्ठ, मनजीत कौर नंबरदार बोहण, बिक्रम, हरिंदर जसवाल, कुलदीप राणा के अलावा कैंपस के समूह स्टाफ उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here