मोदी प्रचार को लेकर होशियारपुर पंहुची राज लक्ष्मी की बाईक रैली

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: पुष्पिंदर। श्री नरेंद्र मोदी जी को दोबारा 2019 में देश का प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लिए तमिलनाडु से मोटरसाइकिल से 25 भाजपा कार्यकर्तायों का काफिला लेकर भारत भ्रमण को निकली कुमारी राज लक्ष्मी जी का होशियारपुर पहुंचने पर भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा अध्यक्ष व पार्षद मीनू सेठी की तरफ से हार्दिक अभिनंदन किया गया।

Advertisements

तीक्ष्ण सूद, विजय पठानिया व मीनू सेठी ने किया स्वागत

इस मौके पर पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद और जिला प्रधान विजय पठानिया अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी, दक्षिण मण्डल प्रधान अमरजीत लाडी, राजकुमार, रामदेव यादव व अन्य भाजपा कार्यकत्र्ता उपस्थित थे।

पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए हर कोई अपने तरीके से प्रचार कर रहा है। राज लक्ष्मी जी पूरे देश में भ्रमण कर रही है और मोदी जी के लिए प्रचार करना सराहनीय है। राजलक्ष्मी की यात्रा दर्शाती है कि लोगों में मोदी सरकार के प्रति कितना उत्साह भरा हुआ है।

विजय पठानिया ने कहा कि ऐसे ही हम सभी को आगे आना चाहिए और मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए अपना संपूर्ण योगदान देना चाहिए। राज लक्ष्मी जी ने स्लोगन रखा है कि, कहो दिल से, मोदी फिर से।

पार्षद मीनू सेठी ने कुमारी राजलक्ष्मी की प्रशंसा करते हुए कहा कि महिलाएं भी किसी क्षेत्र में किसी से भी कम नही है। मोदी जी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए मातृ शक्ति ने भी कमर कस ली है। उन्होंने बताया कि मोदी सरकार ने महिलाओं की सर्वोच्चता के लिए कई तरह की योजनाएं व प्रयास शुरु किए हैं। एक गृहणी से लेकर कामकाज तक हर वर्ग की महिला को सुविधाएं प्रदान करने के लिए मोदी सरकार बचनवद्ध है। नरेंदर मोदी जी की नीतियां समाज व लोकहित के लिए ही बनती है। उन्होंने बताया कि राजलक्ष्मी, नरेंद्र मोदी जी के प्रचार के लिए 8 राज्यों व 156 जिलों में अपनी बाईक रैली निकालेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here