खेल मेलों से युवाओं को नशे की दलदल से रखा जा सकता है दूर: सांपला

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। गांव बोहण में नशा विरोधी मुहिम के तहत ग्रामीण खेल मेला व चौथा रुरल स्पोट्र्स चैंपियनशिप का आयोजन किया गया। इस दौरान नौजवानों की तरफ से रक्तदान कैंप भी लगाया गया। चैंपियनशिप के फाईनल मुकाबले में केंद्रीय मंत्री श्री विजय सांपला विशेष मेहमान थे।

Advertisements

इस दौरान अपने संबोधन में केंद्रीय मंत्री श्री विजय सांपला ने गांव निवासियों व टूर्नामैंट प्रबंधकों को टूर्नामैंट के आयोजन के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि ऐसे खेल प्रोग्रामों के कारण ही हमारी युवा पीढ़ी को नशे की दलदल में जाने से बचाया जा सकता है। उन्होंने कहा खेल टूर्नामैंटों से जहां युवाओं में आपसी प्रेम व भाईचारक सांझ बढ़ती है वहीं आत्मविश्वास भी बढ़ता और युवाओं का खेलों की ओर ध्यान होने के कारण वह नशे की दलदल से दूर रह सकते है।

इस दौरान रक्तदान कैंप का भी आयोजन किया गया और रक्तदान करने वालों को केंद्रीय मंत्री विजय सांपला ने सर्टीफिकेट देकर सम्मानित किया। उन्होंने कहा रक्तदान से बढक़र ओर कोई दान नहीं हो सकता क्योंकि खून की एक बूंद भी मुश्किल के समय में किसी की कीमती जिंदगी को बचा सकती है। इस दौरान टूर्नामैंट प्रबंधकों की और से केंद्रीय मंत्री श्री सांपला को सम्मानित किया गया। इस दौरान वालीबाल, फुटबाल तथा गतका मुकाबले करवाये गये।

इस अवसर पर मंजीत बाली, सरपंच बलविंदर कौर, विजय सैनी, हरदीप सिंह, गुरचरण सिंह, चमन लाल, पूर्व सरपंच साधु सैनी, मंजीत कौर, रणवीर सिंह, सुभाष लाल के अलावा गांव निवासी व अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here