चैन्नई से मोदी प्रचार के लिए होशियारपुर पहुंची राज लक्ष्मी मांडा का भाजपा नेताओं ने किया भव्य स्वागत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कहो दिल से मोदी फिर से के नारे को लोगों तक पहुंचाती तमिलनाडु की पावर वुमन राज लक्ष्मी मांडा होशियारपुर पहुंची। होशियारपुर पहुंचने पर केंद्रीय मंत्री श्री विजय सांपला के निजी सचिव भाजपा नेता भारत भूषण वर्मा, नैशनल काऊंसल मैंबर विजय अग्रवाल, एडवोकेट डीएस बागी, सुरिंदर कौर ने राज लक्ष्मी मांडा का भव्य स्वागत किया। इस दौरान सबसे पहले बहादुरपुर चौक पर राज लक्ष्मी मांडा पर पीएम नरेंद्र मोदी की लोकभलाई नीतियों के बारे में लोगों को बताया।

Advertisements

55 दिन पहले चैन्नई से निकली राज लक्ष्मी मांडा रविवार को 15225 किलोमीटर का सफर तय कर होशियारपुर पहुंची। उन्होंने कहा वो चैन्नई में एक एनजीओ चलाती है जो किसी राजनीतिक पार्टी से संबंधित नहीं है लेकिन जिस प्रकार मोदी सरकार ने महिलाओं को अपने कार्यकाल में काफी सशक्त किया है उससे वो बहुत प्रभावित हुई है। उन्होंने बताया वो चैन्नई से 55 दिन पहले अपने बुलेट मोटर साईकिल व 24 अन्य साथियों के साथ भारत भ्रमण पर निकली थी और हर राज्य में जाकर पीएम मोदी की लोक भलाई स्कीमों के बारे में लोगों को जागरूक कर रही है और लोगों को 2019 में भी श्री नरेंदर मोदी को पीएम बनाने के लिए अपील कर रही है। राज लक्ष्मी मांडा ने बताया कि होशियारपुर के बाद वो चंडीगढ़, पंचकुला, अंबाला से होते हुए 17 मार्च को दिल्ली में अपनी यात्रा समाप्त करेगी।

होशियारपुर के बहादुरपुर चौक के बाद राज लक्ष्मी मांडा ने फगवाड़ा चौक पर टैंपो ट्रैवल खीचां और ये संदेश दिया कि महिलाएं भी किसी से कम नहीं हैं। उन्होंने रस्सी के जरिए टैंपो ट्रैवल खीचं महिला सशक्तिकरण का संदेश भी दिया। फगवाड़ा चौक के पास हुए इस शो को देखने के लिए बड़ी संख्या में क्षेत्रवासी जुटे। राज लक्ष्मी मांडा ने बताया कि इससे पहले वो सात हजार किलो के भारी भरकम ट्रक को रस्सी से खींच चुकी है। इस अवसर पर एडवोकेट डीएस बागी, सुरिंदर कौर, दिलबाग बागी, सूरज शर्मा, अश्वनी छोटा, निर्मल सिंह ने उनका भव्य स्वागत किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here