संत लोगों के लिए सदैव रहे हैं प्रेरणा स्त्रोत: खन्ना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा के पूर्व सांसद व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना ने संत महावीर सिंह के नेतृत्व में आए विभिन्न संत समुदायों के प्रतिनिधियों से मुलाकात कर देशहित के लिए लोकसभा चुनावों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पुन: बहुमत से जिताने के लिए संत समाज से समर्थन मांगा।

Advertisements

अविनाश राय खन्ना के कार्यालय से ज्योति कुमार जौली ने जानकारी देते हुए बताया कि इस मौके पर खन्ना ने कहा कि संत समाज देश व समाज के लोगों के लिए सदैव प्रेरणा स्त्रोत रहा है। उन्होंने कहा कि संतों ने सदैव समाज का मार्गदर्शन किया है जिसके चलते समाज तथा देश प्रगति की ओर बढ़ रहा है। संतों के ही मार्गदर्शन से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के हर वर्ग को ऊंचा उठाने के लिए भरसक प्रयास किए हैं।

मोदी सरकार ने अपने कार्यकाल में देश की आन बान और शान को हमेशा बर्करार रखा है जिसके चलते मोदी एक सफल प्रधानमंत्री सिद्ध हुए हैं। इस मौके पर संत समाज के प्रतिनिधियों ने एक स्वर में कहा कि मोदी सरकार की कार्यप्रणाली तथा उनके द्वारा चलाई गई जनहितैषी योजनाओं से देशवासी संतुष्ट हैं। संतों ने कहा कि वह लोकसभा चुनावों में श्री नरेन्द्र मोदी को बहुमत से जिताने के लिए पूर्ण सहयोग करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here