फुल्लां वाले बाबा ने सांपला को दिया विजयश्री का आशीर्वाद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। केंद्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला के निवास स्थान पर फुल्लां वाले बाबा जी (मुबारकपुर) हिमाचल प्रदेश विशेष तौर पर पधारे। इस दौरान सबसे पहले सांपला परिवार की ओर से फुल्लां वाले बाबा जी का भव्य स्वागत किया गया। जिसके बाद फुल्लां वाले बाबा जी ने सांपला परिवार की मंगल कामना के लिए प्रार्थना की। उन्होंने श्री सांपला जी की माता बिमला सांपला की दीर्घआयु और स्वस्थ सेहत की प्रार्थना की।

Advertisements

फुल्लां वाले बाबा ने श्री सांपला को आशीर्वाद देते हुए कहा कि वो पहले की तरह लोगों की भविष्य में भी सेवा करते रहें। उन्होंने कहा कि हम आशा करते हैं कि श्री सांपला को देश सेवा के लिए जनता का प्यार मिलता रहेगा और उन्हें देश की सेवा करने के लिए और बड़ी जिम्मेदारी मिलें। बाबा जी ने कहा कि श्री सांपला जैसे नेता जो संत समाज और समाज की दिल से सेवा करते है उन पर भगवान की कृपा भी विशेष रुप से बनी रहती है। श्री सांपला ने कहा कि संत महात्माओं के आशीर्वाद से व्यक्ति सब मुश्किलों को हराकर अपनी मंजिल की प्राप्ति कर सकता है। उन्होंने कहा धार्मिक गुरुओं, संत समाज के मार्गदर्शन से ही राजनीति में स्वच्छता बनाई रखी जा सकती है।

इस दौरान सांपला परिवार की ओर से फुल्लां वाले बाबा को सम्मानित किया। इस दौरान सांपला की माता बिमला सांपला, पत्नी सुदेश सांपला और बेटे साहिल सांपला ने भी फुल्लां वाले बाबा जी से आशीर्वाद लिया। इस अवसर पर गौरव शर्मा, भाजपा नेता भारत भूषण वर्मा, रोहित सूद हनी, लक्की बग्गा और सौरव शर्मा भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here