पंजाब सरकार कानून व्यवस्था के मामले में भी नाकाम: सांपला

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब में लॉ एंड आर्डर जिस प्रकार बिगड़ चुका है, उससे पंजाब के हालातों के बारे में असानी से ही अंदाजा लगाया जा सकता है। उक्त बातों का प्रगटावा केंद्रीय मंत्री विजय सांपला ने होशियारपुर के कस्बा चब्बेवाल में गत दिवस तीन नकाबपोशों द्वारा चलाई गोली के बाद दुकान मालिक से मुलाकात दौरान किया। इस दौरान श्री सांपला ने कहा पंजाब सरकार ने अपनी चुनावी वादों में लोगों की सुरक्षा के बड़े-बड़े वादे व दावे किये थे, लेकिन जिस प्रकार पंजाब के हालात दिन प्रतिदिन बिगड़ रहे है उससे सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि कैप्टन अमरेंदर सरकार लॉ एंड आर्डर दरुस्त रखने में नाकाम रही है।

Advertisements

उन्होंने कहा चब्बेवाल में जिस प्रकार से दोपहर के समय भीड़ वाले क्षेत्र चब्बेवाल अड्डे में एक फर्नीचर की दुकान पर गोली चलाई गई, उससे स्पष्ट होता है कि पंजाब के हालात ठीक नहीं और न ही आम जनता की जान माल सुरक्षित है। दुकान मालिक हरमेल सिंह, उसके भाई हरनेक सिंह व चब्बेवाल अड्डे के दुकानदारों ने श्री सांपला को बताया कि तीन नकाबपोश एक बाईक पर आये और देसी पिस्तौल से फायर कर फरार हो गये।

जिसके बाद हम सब दुकानदार खुद को असुरिक्षत महसूस कर रहे है। इसलिए उनकी सुरक्षा को यकीनी बनाया जाए। श्री सांपला ने एस.एस.पी. होशियारपुर से बात कर सारे मामले की जानकारी ली और सुरक्षा व्यवस्था को सुनिश्चत करने को कहा। इस अवसर पर चंचल वर्मा, भाजपा के मीडिया इंचार्ज धीरज ऐरी, शैंकी चड्डा, पप्पी चड्डा, केसर, कुलदीप राणा, कुलजिंदर सिंह, राजेश बांसल, शाम लाल, गुरमीत सिंह, मनी वालिया, जगदीश सिंह खालसा भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here