विकास हंस पर हमला, अज्ञात युवकों ने चलाई गोली, पुलिस जांच में जुटी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू/जतिंदर प्रिंस। शहर के अति व्यस्तत्म इलाके घंटाघर के समीप स्थित अरोड़ा काम्पलैक्स में उस समय सनसनी और दहशत का माहौल व्याप्त हो गया, काम्पलैक्स की तीसरी मंजिल पर स्थित अपनी दुकान के बाहर खड़े भगवान वाल्मीकि धर्म रक्षा समिति के अध्यक्ष विकास हंस पर अज्ञात युवकों ने गोली चला दी। हालांकि इस हमले में विकास हंस बाल-बाल बच गए और इस उपरांत हमलावर वहां से फरार हो गए।

Advertisements

पास ही लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में आई फुटेज के अनुसार बाइक पर सवार होक तीन युवक आए और उनमें से दो युवक बाइक से उतरे और तीसरी मंजिल पर स्थित विकास हंस की दुकान की तरफ बढ़ गए। इससे पहले एक युवक ने नीचे चाय की दुकान के समीप दातर आदि को छिपा दिया। जैसे ही युवक विकास हंस की दुकान के समीप पहुंचे तो विकास पहले से ही दुकान के बाहर खड़ा था। एक युवक ने विकास पर गोली चला दी तथा युवकों को हमला करते देख विकास ने भाग कर अपनी जान बचाई। गोली की आवाज से पूरा काम्पलैक्स कांप उठा और अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त हो गया। हमले के बाद तीनों युवक बाइक पर सवार होकर वहां से फरार हो गए।

सूचना मिलते ही डी.एस.पी. जगदीश राज अत्री व थाना सिटी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया और विकास हंस के ब्यान नोट कर अगली कार्रवाई शुरु कर दी थी। पुलिस ने इस मामले में जांच की बात कही है तथा मामला आपसी रंजिश का बताया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here