केयरनैस एंड अवेयरनैस सोसायटी ने मनाया शहीदी दिवस

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। शहीद भगत सिंह, राजगुरू तथा सहदेव के शहीदी दिवस के उपलक्ष्य में केयरनैस एंड अवेयरनैस वैल्फेयर सोसायटी एक कार्यक्र म का आयोजन सोसायटी की इवैंट मैनेजर अमृतपाल कौर की देखरेख में सरकारी प्राईमरी स्कूल, गोकुल नगर में आयोजित किया गया। जिसमें सोसायटी ने बच्चों को दि लेजैंड ऑफ भगत सिंह मूवी प्रोजैक्टर के माध्यम से दिखाई।

Advertisements

इस मौके पर संबोधित करते हुए सोसायटी के अध्यक्ष राहुल धीमान ने कहा कि आधुनिक युग में जहां आने वाली पीढिय़ां एक-दूसरे से आगे बढऩे की होड़ में लगी हुई हैं, ऐसे में आगामी पीढिय़ों के दिलों में देश प्रेम का दीपक जलाने के लिए उन्हें देश के शहीदों की कुर्बानियों तथा उनकी गाथाओं से अवगत कराना अति आवश्यक है। उन्होंने कहा कि शहीद भगत सिंह, राजगुरू तथा सहदेव की कुर्बानी सदका हमें आजादी मिली है। राहुल ने कहा कि शहीदों द्वारा हमें दी गई आजादी को आज संभालने की जरू रत है। उन्होंने कहा कि आजादी को बर्करार रखने के लिए यह अति आवश्यक है कि हमें इस बात का पता होना चाहिए कि यह आजादी कितनी मुश्किलों व कुर्बानियों सदका मिली है।

इस मौके पर सोसायटी ने बच्चों को शहीद भगत सिंह के जीवन पर आधारित फिल्म दि लेजैंड ऑफ भगत सिंह भी दिखाई। इस मौके पर पार्षद विक्रमजीत सिंह कलसी विशेष तौर पर उपस्थित होकर सोसायटी द्वारा किए गए इस प्रयास की सराहना की। इस मौके पर स्कूल की प्रिंसीपल व समूह स्टाफ के अलावा सोसायटी से सिमरनजीत कौर, हरसिमरन कौर, रिशभ सैनी, रजनजीत कौर, बबिता पठानिया तथा स्कूल के बच्चे भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here