सीमा ने साऊदी अरब में फंसे पति को छुड़वाने के लिए खन्ना से लगाई गुहार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। दसूहा के पत्ती कुल्लियां गांव निवासी सीमा रानी ने इलाके के गणमान्य व्यक्तिों को साथ लेकर भाजपा के पूर्व सांसद व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री अविनाश राय खन्ना से मुलाकात कर साऊदी अरब में फंसे अपने पति सतविंदर कुमार को छुड़वाने तथा उसे भारत वापिस लाने की गुहार लगाई। श्री खन्ना के कार्यालय से ज्योति कुमार जौली ने जानकारी दी कि सीमा रानी ने श्री खन्ना को इस संबंधी एक विनती पत्र सौंपते हुए बताया कि उसका पति सतविंदर सिंह करीब 5 साल पहले साऊदी अरब में रोजगार के लिए गया था तथा वह अल-मजीद नामक एक कंपनी में ड्राईवर की नौकरी करता था।

Advertisements

सीमा ने बताया कि उसके पति सतविंदर कुमार के साऊदी अरब जाने के पश्चात करीब दो साल बाद उनके गांव के व्यक्तियों जो कि साऊदी अरब में हैं, ने बताया कि सतविंदर कुमार को साऊदी पुलिस ने किसी कारण गिरफ्तार कर लिया है और वह जेल में है। सीमा के अनुसार साऊदी जेल से उसके पति का उसको फोन भी आता रहा है। गणमान्य व्यक्तियों ने खन्ना को बताया कि इस वर्ष 21 फरवरी को सतविंदर कुमार के घरवालों को उसका फोन आया था कि वह जेल में है। उन्होंने खन्ना को बताया कि 2 मार्च को उन्हें एक अज्ञात नंबर से फोन आया कि सतविंदर सिंह का सर साऊदी अरब में कलम कर दिया गया है जिसके चलते उसके परिवार में दहशत का माहौल व्याप्त है। गणमान्यों ने बताया कि सतविंदर कुमार का परिवार अब यह नहीं जानता कि वह जेल में है या उसके साथ वाकई में कोई घटना हो चुकी है। उन्होंने श्री खन्ना से सतविंदर कुमार को भारत वापिस मंगवाने की गुहार लगाई।

गणमान्यों की बात सुनकर श्री खन्ना ने उन्हें आश्वासन दिलाया कि विदेशों में बसे भारतीयों की सुरक्षा के लिए केन्द्र सरकार वचनबद्ध है। उन्होंने इस संबंध में केन्द्रीय विदेश मंत्री सुष्मा स्वराज को पत्र लिखकर सतविंदर कुमार की को भारत वापिस लाने की मांग की है। इस मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता डा. रमन घई, श्री करणी सेना के जिला अध्यक्ष लक्की ठाकुर, बलवीर सिंह, जरनैल सिंह, बलवंत सिंह, मदन लाल सरपंच, रंजीत सिंह, ओम प्रकाश आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here