मारपीट का शिकार लडक़े के पिता ने लगाई इंसाफ की गुहार, आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। चब्बेवाल के नजदीकी गांव मन्नण के निवासी बलवीर सिंह पुत्र मेहर चंद ने अपने बेटे राजन के साथ हुई मारपीट पर पुलिस प्रशासन तथा उच्चधिकारियों से आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने के लिए इंसाफ की गुहार लगाई है। बलवीर सिंह ने बताया कि उसका लडक़ा राजन (21) जोकि सिटी सैंटर में ट्यूशन जाता है, 22 मार्च 2019 को जब वह वापिस सायं 4 बजे वह अपना मोटरसाइकिल चग्गरां से उठाने लगा तो उस पर 6-7 व्यक्तियों जिनको वह जानता है तथा 2 अज्ञात व्यक्तियों ने हथियारों के साथ हमला कर उसके कपड़े उतार कर उसके साथ मारपीट की।

Advertisements

जिसे घायल अवस्था में सिविल अस्पताल दाखिल करवाया व पुलिस को सूचित किया। उन्होंने बताया कि पुलिस अब तक दो बार ब्यान ले चुकी है तथा एक सप्ताह बीत जाने के बावजूद कोई कार्यवाई नहीं हुई। बलवीर सिंह ने कहा कि उनके लडक़े तथा पूरे परिवार को जान का खतरा है तथा उसने कहा कि पुलिस राजनीतिक दबाब होने के चलते उनकी सुनवाई नहीं कर रही है। जिस पर उन्होंने एस.एस.पी. जे. इलनचेलियन से इंसाफ की गुहार लगाई है।

इस संबंधी सब इंस्पैक्टर सोहन लाल के साथ बात करने पर उन्होंने कहा कि इस संबंधी कानूनी कार्यवाई कर दी गई है तथा मामले की जांच चल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here