इंदौरा का कुलदीप उर्फ कट्टा 5.67 ग्राम नशीले पाउडर सहित काबू

इंदौरा(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: अजय शर्मा। इन्दौरा क्षेत्र का प्रसिद्ध तस्कर जिसके लिए कई बार पुलिस को स्थानीय लोंगो ने शिकायत भी की थी को थाना प्रभारी इन्दौरा ने गत दिवस 28 मार्च को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान उसके पास से 5.67 ग्राम नशीला पाउडर पकड़ा गया। इस व्यक्ति के खिलाफ कई बार पुलिस विभाग को शिकायतें की गई थी लेकिन हर बार वह अपने आप को किसी न किसी बहाने बचा लेता था।

Advertisements

जानकारी देते हुए थाना प्रभारी इंदौरा सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि नारकोटिक्स टीम के साथ संयुक्त रूप में इस बारे कार्रवाई की गई जिस दौरान उन्होंने तस्कर को उसके घर से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। उन्होंने बताया कि कुलदीप उर्फ कट्टा निवासी इंदौरा बहुत ही शातिर व चालाक नशा तस्कर है जोकि हर बार पकड़े जाने के बावजूद भी खुद को बचा लेता था।

कुछ समय पहले जब नारकोटिक्स की टीम ने कुलदीप के घर छापा मारा था तो उसने टीम पर कई संगीन आरोप लगा दिए थे। उस उपरांत नारकोटिक्स की टीम ने पुलिस पार्टी के साथ मिलकर संयुक्त रूप से कार्रवाई की तो कुलदीप के पास से 5.67 ग्राम नशीला पाउडर बरामद हुआ जिससे पता चलता है कि काफी अर्से से कुलदीप इस कारोबार में लिप्त रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here