गुरदासपुर जैसी घटना दोबारा न हो इसके लिए की जाए कड़ी सुरक्षा: जावेद खान

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिवसैना बाल ठाकरे पार्टी की बैठक सिटी प्रधान जावेद खान की अध्यक्षता में की गई जिसमें जिला प्रभारी सर्बजीत साबी मौजूद थे। इस अवसर पर जावेद खान ने गुरदासपुर में शिवसैना बाल ठाकरे पार्टी के नेता की निर्मम हत्या पर रोष प्रकट करते हुए कहा कि यह एक बड़े दुख की बात है कि दिन दिहाड़े एक शिवसैना पार्टी के नेता की हत्या की गई। जावेद खान ने कहा कि जब पंजाब सरकार तथा प्रशासन को यह बात मालूम थी कि हिंदू नेताओं के उपर हमलों की चेतावनी दी गई है तो उन्होंने सुरक्षा प्रबन्ध कड़े क्यों नही किये।

Advertisements

चुनावों के कारण कोड ऑफ कंडक्ट लागू हो चुका है तथा पुलिस ने सभी लोगों को अपने हथियार थानों में जमा करवाने को कहा है। इसके बावजूद उनके पास हथियार कहां से आये। यह प्रशासन की कार्यशैली पर प्रश्न चिन्ह लगाता है। आंतकवादियों ने गैगस्टरों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया। यह पंजाब सरकार व प्रशासन के लिए बड़े शर्म की बात है। जावेद खान ने कहा कि आगे से ऐसी घटना दोबारा न हो इसीलिए हिंदू नेताओं की सुरक्षा कड़ी की जाए। उन्होंने जिन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया। उन्हें जल्द से जल्द पकड़ जाये व उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाये, नही तो मजबूरन हमें पंजाब में रोष प्रदर्शन करना होगा जिसकी पूरी जिम्मेदारी प्रशासन व पंजाब सरकार की होगी।

जावेद खान ने एस.एस.पी. से अपील की कि जिन हिंदू नेताओं की सिक्योरिटी वापिस ली गई है उनको फिर से सिक्योरिटी प्रदान की जाये क्योंकि आंतकवादियों के निशाने पर और भी कई हिंदू नेता है। गुरदासपुर जैसी घटना होशियारपुर में न हो इसीलिए उनको पूरी सुरक्षा दी जाये। जावेद खान ने कहा अगर आंतकवादी ऐसी घटना करके पंजाब का माहौल खराब करना चाहते है तो यह उनकी भूल है क्योंकि पंजाब धर्म एकजुट है। रणजीत राणा तथा सर्बजीत साबी ने इस अवसर पर बोलते हुये कहा कि पार्टी ने प्रशासन को बार-बार चेतावनी दी थी कि शिवसैना पार्टी के नेताओं को पूरी सुरक्षा प्रदान की जाये लेकिन आंतकवादियों ने गैंगस्टरों के साथ मिलकर अपना एकजुट बनाकर शिवसैना पार्टी के नेता की हत्या कर आंतकवाद को खुला निमन्त्रण दिया है।

उन्होंने कहा कि होशियारपुर के पार्टी के नेताओं की सुरक्षा भी वापिस ले ली गई है अगर कल को इनपर कोई हमला या हत्या की जाती है तो इसकी जिम्मेदारी सरकार की होगी। उन्होंने इस अवसर पर सरकार से अपील की शिवसैना पार्टी को कड़ी सुरक्षा प्रदान की जाये। इस अवसर पर अनमोल रावत, विनीत विज, दमन, काका मेहटियाना, दमनप्रीत सिंह, गगन सिंह, बलजिंद्र सिंह, जसपाल, विक्की, संजू, संदीप सूद, तारा, प्रदीप, आर्यन, ज्योति तथा भारी संख्या में पाटी कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here