क्रिकेट अकादमी सी.एंड.बी. ने आर.जी. क्लब को हराकर किया सैमी फाईनल मे प्रवेश: बल्लू

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। सी.एंड.बी. स्पोर्टस अकादमी के डगाना स्थित मैदान में थर्ड सोनालीका कैश प्राईज क्रिकेट कप का क्वार्टर फाईनल पूरा हो चुका है। इस संबंधी जानकारी देते हुए इंटरनैश्नल कोच बलराज कुमार बल्लू ने बताया कि इस कप में भाग लेने वाली सभी टीमों ने शानदार प्रदर्शन किया और इस टूर्नामैंट में इंटरनैश्नल प्लेयर राहुल शर्मा और अंडर 19 इंडिया प्लेयर निहाल बदेड़ा, रांजी ट्रौफी कप्तान अभिमन्यू, रांजी ट्रौफी प्लेयर रमनदीप तथा अन्य कई नामी प्लेयरों ने इस टूर्नामैंट में भाग लिया जिनका सी.एंड.बी. अकैडमी की तरफ से विशेष तौर पर सम्मान किया गया।

Advertisements

उन्होंने बताया कि सी.एंड.बी. ने क्वाटर फाईनल के मैच में आर.जी. क्लब को हराकर सैमी फाईनल में प्रवेश किया है। किंग्स स्पोर्टस क्लब और सी.एंड.बी. की टीम के मध्य दूसरा सैमी फाईनल शनिवार को खेला जाएगा। जो टीम विजयी रहेगी उसका रविवार को स्पार्टन क्लब के साथ फाईनल मैच का आगाज होगा। बलराज ने बताया कि इस रविवार को क्वाटर फाईनल का मैच सी.एंड.बी. तथा आर.जी. क्लब लुधियाना के मध्य खेला गया। सी.एंड.बी. ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। सी.एंड.बी. की टीम ने बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 216 रन 2 विकेट के नुक्सान पर बनाए जिसमें साहिल सहदेव ने 83 गेंदों में 139 रन की नाबाद पारी खेली तथा राजबीर खोसला ने 31 गेंदों में 58 रन बनाए। गेंदबाजी में प्रीत ने 3-0-35-1 तथा रंजीत ने 4-0-41-1 के हिसाब से गेंदबाजी की।

जिसके जवाब में आर.जी. क्लब की टीम बल्लेबाजी करते हुए 13.4 ओवर में 77 रनों पर ऑल आऊट हो गई जिसमें प्रीत ने 7 गेंदों में 15 रन तथा रौबी ने 9 गेंदों में 10 रन बनाए। इसके जवाब में गेंदबाजी में राजबीर खोसला ने 4-0-8-4 तथा सनी ने 4-1-16-3 के हिसाब से गेंदबाजी की। इसी प्रकार सी.एंड.बी. ने यह मैच 151 रनों से जीत लिया। मैन ऑफ द मैच साहिल सहदेव को चुना गया। इस मौके पर सोशल वर्कर परमजीत सचदेवा तथा सोनालीका से अनिल कुमार माथुर, आई.डी.बी.आई. बैंक मैनेजर तरुण कुमार मुख्य मेहमान के तौर पर उपस्थित हुए। सी.एंड.बी. की तरफ से आए हुए मेहमानों का धन्यवाद किया गया। इस अवसर पर असिस्टैंट कोच चंद्रशेखर, फिल्डिंग कोच मदन सिंह डडवाल, भगत राम, योगेश शर्मा, चन्नन कौर, प्रवीन, चमन लाल, रविंदर कुमार लोईया, रितु शर्मा, अवतार, राज कुमार, आशीश माही, अजय, गगन, अंकुश, रोहित मेहराल आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here