थर्ड सोनालीका कैश प्राईज क्रिकेट कप के फाईनल मैच में सी.एंड.बी. की टीम रही विजेता

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। सी.एंड.बी. स्पोट्र्स अकादमी के डगाना स्थित मैदान में थर्ड सोनालीका कैश प्राईज क्रिकेट कप का फाईनल मैच रविवार को सी.एंड.बी. की टीम तथा स्पार्टन क्लब के मध्य खेला गया। इस संबंधी जानकारी देते इंटरनैश्नल कोच बलराज कुमार बल्लू ने बताया कि इस फाईनल मैच में सी.एंड.बी. की टीम के इंटरनैश्नल प्लेयर आयूष बदौनी, अनुज रावत भी विशेष तौर पर टीम के सदस्य रहे।

Advertisements

उन्होंने बताया कि फाईनल मैच सी.एंड.बी. तथा स्पार्टन क्लब के मध्य खेला गया। स्पार्टन क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। स्पार्टन क्लब की टीम ने बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 144 रन 6 विकेट के नुक्सान पर बनाए जिसमें राहुल ने 18 गेंदों में 39 रन बनाए तथा पवन ने 24 गेंदों में 28 रन बनाए। गेंदबाजी में आयूष बदौनी ने 4-0-27-3 तथा वंश कौशल ने 4-0-28-3 के हिसाब से गेंदबाजी की। जिसके जवाब में सी.एंड.बी. की टीम ने बल्लेबाजी करते हुए 19.2 ओवर में 147 रन 8 विकेट के नुकसान पर हासिल किए। जिसमें अनुज रावत ने 27 गेंदों में 40 रन तथा संदीप ने 26 गेंदों में 30 रन की नाबाद पारी खेली। इसके जवाब में गेंदबाजी में बिनरवा ने 4-0-21-2 तथा सुरिंदर ने 4-0-24-2 के हिसाब से गेंदबाजी की।

इसी प्रकार सी.एंड.बी. ने यह मैच 2 विकेट से जीत लिया। मैन ऑफ द मैच आयूष बदौनी को चुना गया। इस टूर्नामैंट में मैन ऑफ द सीरीज साहिल सहदेव और बैस्ट बल्लेबाज आयूष बदौनी और बैस्ट गेंदबाज राजबीर खोसला (राघव) रहे। इस मौके पर सोनालीका से एस.के. पोमरा मुख्य मेहमान के तौर पर उपस्थित हुए। सी.एंड.बी. की तरफ से आए हुए मेहमानों का धन्यवाद किया गया। इस मौके पर असिस्टैंट कोच चंद्रशेखर, फिल्डिंग कोच मदन सिंह डडवाल, भगत राम, योगेश शर्मा, चन्नन कौर, प्रवीन, चमन लाल, रितु शर्मा, अवतार, राज कुमार, आशीश माही, अजय, गगन, अंकुश, रोहित मेहराल आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here