सीवरेज के लिए उखाड़ी गई सडक़ से कस्बा हरियाना निवासी परेशान

होशियारपुर/हरियाना (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: प्रीति पराशर। कस्बा हरियाना के निवासियों आए दिन समस्याओं के साथ जूझते हुए परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पिछले काफी दिनों से सीवरेज डालने के लिए कस्बे में जगह-जगह मिट्टी धूल तथा उखाड़े गए गड्ढों से जहां आने-जाने वाले जहां से गुजरने से गुरेज करने लग पड़े है। धूल मिट्टी के कारण लोगों को सांस की बीमारी तक होने का डर सता रहा है, परंतु संबंधित विभाग उखाड़ी गई सडक़ की फिर से निर्माण करने का कार्य शुरू नहीं करवा रहा है। जिससे साफ मौसम में धूल व गड्ढे और बारिश पडऩे पर कीचड़ से राहगीरों का जहां से गुजरने मुश्किल हो जाता है।

Advertisements

इलाका निवासियों संजय अतरी, फकीर चंद, सुखविंदर, कृष्ण कुमार, अवतार सिंह, इंद्रजीत, अशोक कुमार, बलदेव राज, कमलजीत कौर, सीमा, सुनीता, बलदेव कौर व अन्य ने समस्याओं के बारे में अवगत करवाया व रोष जाहिर करते हुए कहा कि वह काफी समय से नर्क में फंसे है, अगर जल्दी सडक़ का निर्माण न किया गया तो वह संघर्ष के लिए सडक़ों पर उतरने के लिए मजबूर होंगे। जिसकी जिम्मेवारी प्रशासन की होगी।

इस संबंधी एस.डी.ओ. पी.डब्लयू.डी रजिंदर के साथ बात की गई तो उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों के कारण अभी सडक़ बनने के टैंडर नहीं हो सके। चुनावों के बाद यह कार्य होगा। यहां तक गड्ढों की समस्या है उसको एक-दो दिन में हल करवाने की कोशिश की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here