इन्दौरा की सड़कें होने लगीं चका चक, लोगों ने ली चैन की सांस

इंदौरा(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: अजय शर्मा। इन्दौरा क्षेत्र के अंतर्गत आती सडक़ें जिनकी हालत बहुत खस्ता थी को विधायक रीता धीमान ने अपनी बात को सत कर दिया जब सडक़ों की हालत चकाचक हो उठी। विधायक रीता धीमान ने कहा कि आचार संहिता लागू होने से पहले जो काम अलाट कर दिए गए थे उनका निर्माण कार्य चल रहा है।

Advertisements

जिससे काफी हद तक सडक़ें बन चुकी हैं तथा लोगों को काफी राहत भी प्रदान हुई है। स्थानीय लोगों ने बताया कि अब सडक़ों की हालत चकाचक हो गई हैं तथा इन्दौरा क्षेत्र में आते अभी भी कुछ क्षेत्र जैसे इंदौरा जसूर सडक़, इन्दौरा मोहटली मार्ग और इन्दौरा तारा खड्ड पुल का काम चल रहा है। अब इतना तो तय है कि विधायिका द्वारा लोगों से किये वायदे पूरे तो हो रहे हैं तथा जल्द ही बाकी जनता की समस्याओं का भी निपटारा किया जाएगा।

इस दौरान रीता धीमान ने कहा कि सरकार ने जो वायदे जनता से किये हैं वो सभी वह जल्द पूरे करेंगे और इन्दौरा क्षेत्र की जनता की हर समस्या का समाधान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि अभी आचार सहिंता लगी हुई है जिस वजह से नए काम शुरू नहीं किए जाएंगे। परंतु आचार संहिता के हटते ही प्राथमिकता के आधार पर क्षेत्र के लोगों की परेशानियां दूर करना ही मुख्य उद्देश्य होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here