दिल्ली स्टेशन पर मिला कपाहट का ओम शिव, घर लौटा तो परिजनों ने ली राहत की सांस

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। थाना हरियाना के तहत पड़ते गांव कपाहट निवासी मुकेश कुमार का बेटा ओम शिव ठाकुर जोकि 5 मई को घर से कहीं चला गया था, दिल्ली के रेलवे स्टेशन से मिला। बेटे को सही सलामत देखकर उसके परिजनों ने राहत की सांस ली। मुकेश ने बताया कि उनका बेटा घर से गुस्सा होकर 5 मई की शाम साइकिल पर कहीं चला गया था। उन्होंने बताया कि इस संबंधी जब उन्होंने काफी खोजा व कुछ पता नहीं चला तो इस संबंधी पुलिस को सूचित किया।

Advertisements

उन्होंने बताया कि उन्हें दिल्ली से एक महिला का फोन आया कि आपका बेटा रेलवे स्टेशन पर रोता हुआ मिला है। इसके बाद वे उसे लेने के लिए दिल्ली के लिए रवाना हुए। जहां पर उनके बेटे ने बताया कि वह रेलवे स्टेशन होशियारपुर से ट्रेन में बैठकर ब्यास जाने के लिए चढ़ा था, मगर उसे नींद आ गई और वह जालंधर नहीं उतर पाया। सुबह जब दिल्ली उतरा तो वह घबरा गया और उसे रोता हुआ देख एक महिला ने उससे परिवार के बारे में पूछा। इस पर उसने बेटे से नंबर लेकर फोन पर इस संबंधी सूचना दी और वहां पर पुलिस को भी बताया। उन्होंने बताया कि वे उस महिला व दिल्ली पुलिस का आभार व्यक्त करते हैं।

शिव ओम ठाकुर जब वापस अपने गांव अपने घर पहुंचा तो सभी ने उसे देखकर राहत की सांस ली और उसे पुन: ऐसा न करने की बात कहते हुए समझाया। मुकेश कुमार ने ओम शिव की तलाश हेतु समाचारपत्रों में खबर देने, सोशल मीडिया के माध्यम से इस संबंधी जानकारी दूर-दूर तक पहुंचाने के लिए भी सभी का धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here