देश की तरक्की और विकास के लिए जनता एन.डी.ए. के साथ, पंजाब की सभी सीटें जीतेंगे: पियूष गोयल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। मोदी जी के हाथ और मजबूत बनाने के लिए होशियारपुर के मतदाता लोकसभा हल्का होशियारपुर से भाजपा-अकाली दल के सांझे उम्मीदवार सोम प्रकाश को भारी मतों से विजयी बनाएंगे। दो दिन पहले ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की होशियारपुर में हुई रैली में जनता ने जो स्नेह व समर्थन दिया उसने साफ कर दिया है कि यहां की जनता प्रधानमंत्री के रुप में मोदी जी को ही देखना चाहती है। यब बाच केन्द्रीय रेल मंत्री पियूष गोयल ने होशियारपुर में पत्रकारों के साथ बातचीत में कही। वे यहां पर सोमप्रकाश के पक्ष में व्यापारियों एवं अन्य संगठनों के साथ विशेष तौर से बैठक करने पहुंचे थे। पत्रकारवार्ता में उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस जगह पर मोदी जी रैली करके गए वहां पर कांग्रेस भी रैली करने वाली है तथा पता चला है कि वे टैंट को आधा करवा रहे हैं, क्योंकि उन्हें डर है कि मोदी जी जैसी लोकप्रियता उन्हें मिलेगी या नहीं। उन्होंने कहा कि देश की जनता देश के विकास और उन्नति के लिए मोदी जी को नेतृत्व के रुप में देखती है तथा एक मजबूत सरकार केन्द्र में चाहती है। कांग्रेस का जो हाथ है उसने जिस प्रकार से पंजाब के साथ अन्याय किया है उसे पंजाब के लोग भलीभांति जानते हैं। मोदी के नेतृत्व में आज देश की आंतरिक एवं सीमाओं पर सुरक्षा मजबूत हुई है और आतंक के खिलाफ मोदी सरकार के कड़े रुख के कारण आज आतंकी खुद आतंक में हैं। पूरा विश्व भारत के लोहे को मान रहा है।

Advertisements

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि रेलवे के विकास के लिए देश भर में करोड़ों रुपये के नए प्रोजैक्ट शुरु किए गए हैं तथा भविष्य में और भी प्रोजैक्टों की नींव रखी जाने वाली है। रेलवे ही नहीं मोदी सरकार ने हर क्षेत्र के विकास के लिए योजनाएं चलाकर तरक्की के ने मार्ग प्रशस्त किए हैं। होशियारपुर रेल विस्तार के बारे में जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यहां की बात नहीं है बल्कि जहां-जहां भी रेल विस्तार करने की जरुरत होगी किया जाएगा। कह सकते हैं कि देश का विकास मोदी जी के हाथों में सुरक्षित मान रहे हैं लोग, मगर यहां के विकास के लिए लोकल एम.पी. के मुंह की तरफ देखते हैं और उन्होंने रेल विस्तार के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाए संबंधी पूछे गए सवाल का उन्होंने गोलमोल जवाब दिया। पत्रकारवार्ता में भी उनका मुख्य मुद्दा कांग्रेस और उन्होंने कांग्रेस व उसके नेताओं को जमकर कोसा।

इस मौके पर प्रभारी राजिंदर भंडारी, पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद, सुभाष शर्मा, मेयर शिव सूद, जिला प्रधान विजय पठानिया एवं महासचिव निपुण शर्मा व सतीश बावा आदि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here