पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गाँधी ने रखी थी आधुनिक भारत की नींव: डा. जतिंदर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। चब्बेवाल चुनाव इंचार्ज व पंजाब कांग्रेस पार्टी सदस्य डा. जतिंदर कुमार ने डा. राज के पक्ष में चुनावी दौरे व बैठकों के दौर को तेज करते हुए फगवाड़ा की सोंधी अकादमी पहुंचकर युवाओं से भेंट की। इस दौरान डा. जतिंदर ने कहा कि युवाओं, बच्चों तथा लड़कियों को खेलों के साथ जोडऩे के लिए कांग्रेस सरकार शुरू से ही प्रयासरत है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की अगुवाई में मिशन तंदरुस्त पंजाब के माध्यम से पंजाब के प्रत्येक जिले में इस अभियान को चलाया गया था ताकि पंजाब में नौजवानों को नशों जैसी लत से दूर करके पढ़ाई व खेलों की तरफ उनकी रूचि बढ़ाई जा सके तथा बेहतर स्वास्थ्य प्रदान किया जाए। उन्होंने कहा कि डा. राज द्वारा भी खिलाडिय़ों से मिलकर उनकी परेशानियां जानी जाती हैं तथा जमीनी स्तर पर उन्हें हल करवाया जाता है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि डा. राज खिलाडिय़ों की जरूरत का सामान भी समय-समय पर उपलब्ध करवाते हैं ताकि ज्यादा से ज्यादा नौजवान खेलों के साथ जुड़ सकें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के शासन काल में नौजवानों के लिए प्रत्येक गांवों में जिम खुलवाए गए हैं। जिससे नौजवान अपनी दिनचर्या का कुछ समय निकाल कर जिम का लाभ लेते हैं तथा स्वस्थ रहते हैं। इस दौरान डा. जतिंदर ने कहा कि मोदी ने आज तक जो भी कहा है वह केवल बातों तक ही सीमित है।

मोदी सरकार ने सिवाए परेशानी के लोगों को और कुछ नहीं दिया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार जो आज डिजीटल इंडिया की बात करती है वो कांग्रेस के पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी की देन है क्योंकि उनके द्वारा ही कम्प्यूटर युग की शुरूआत करके आधुनिक भारत की नींव रखी गयी थी तथा तकनीक के साथ जोड़ा गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here