वाल्मीकि समुदाय ने सोम प्रकाश को दिया समर्थन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों और सोम प्रकाश कैंथ की कार्यपद्धति से प्रभावित होकर वाल्मीकि समुदाय ने भाजपा को समर्थन देने की घोषणा की। इस मौके पर पूर्व कैबिनेट मंत्री व पंजाब भाजपा के वरिष्ठ नेता तीक्ष्ण सूद, जिला अध्यक्ष विजय पठानिया विशेष तौर पर उपस्थित थे। लोकसभा चुनाव कार्यालय में भगवान वाल्मीकि शक्ति सेना पंजाब के अध्यक्ष एडवोकेट अजय कुमार ने सैंकड़ों साथियों सहित भाजपा उम्मीदवार सोमप्रकाश जी को समर्थन देने की घोषणा की। इस मौके पर पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद व जिला अध्यक्ष विजय पठानिया ने एडवोकेट अजय कुमार को सिरोपा पहनाकर स्वागत किया। जारी विज्ञप्ति में श्री सूद ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दलित समाज के लिए किए गए विकास कार्यों से प्रभावित होकर आज दलित समाज भाजपा के साथ जुड़ रहा है। एडवोकेट अजय कुमार के साथ वाल्मीकि समुदाय के सैंकड़ों नौजवानों ने आज पार्टी को समर्थन देकर इस बात की गवाही दी है। भाजपा परिवार में इनका स्वागत है, वाल्मीकि समुदाय के इतनी बड़ी संख्या में जुडऩे से पार्टी और मजबूत होगी।

Advertisements

भाजपा को समर्थन देने के बाद भगवान वाल्मीकि शक्ति सेना पंजाब के अध्यक्ष एडवोकेट अजय कुमार ने कहा कि पिछले पांच वर्षों के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के कुशल मार्गदर्शन में यहां देश ने हर क्षेत्र में प्रगति की है वहीं पर समस्त विश्व में भारत का सम्मान भी बढ़ा है। उन्होंने कहा कि इस अवधि के दौरान देश ने जमीन से आसमान तक अपनी पहुंच में जबरदस्त प्रगति की है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के सुरक्षा तंत्र को भी मजबूत करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है और पिछले पांच वर्षों में भारत ने भी अपने प्रत्येक विरोधी को करारा जवाब दिया है।

उन्होंने कहा कि मोदी जी ने गरीबों, दलितों और पिछड़ों के जीवन स्तर को ऊंचा उठाने के लिए सराहनीय प्रयास किया है। होशियारपुर से अकाली भाजपा प्रत्याशी सोम प्रकाश कैंथ के बारे में बोलते हुए अजय कुमार ने कहा कि सोम प्रकाश जी बहुत मेहनती व ईमानदार नेता है। अनुभवी प्रशासक होने के साथ-साथ कुशल राजनीतिज्ञ भी है जिनका अनुसूचित समाज को भरपूर लाभ मिलेगा। जिला भाजपा अध्यक्ष विजय पठानिया ने आज देश का हर नागरिक नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री के रुप में देखना चाहता है। इसके लिए भगवान वाल्मीकि शक्ति सेना के सभी नौजवानों ने भाजपा में आकर उस सपने को साकार करने का बीड़ा उठाया है।

इस मौके पर लोकसभा मीडिया प्रभारी निपुण शर्मा, राज कुमार सहोता प्रदेश सचिव, मनदीप कुमार मन्ना जिला ग्रामीण अध्यक्ष, जगतार सिंह, एडवोकेट राजन थापर, काला सभ्रवाल, राजिंदर कुमार, प्रषोत्तम काली, पवन कुमार, सनी, सुखदेव सिंह, भूपिंदर सिंह, करण, सोनू गिल, विक्की, कमल, संजीव कुमार, प्रेम कुमार शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here