रोटरी आई बैंक संस्था ने अप्रैल माह में किए गए कार्यों पर किया विचार-विमर्श

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। रोटरी आई बैंक एवं कोरनियल ट्रांसप्लान्टेशन सोसायटी की एक बैठक जे. बी. वहल प्रधान की अध्यक्षता में रोटरी आई बैंक के कार्यालय में हुई। इस बैठक में संस्था की ओर से अप्रैल माह में किए गए कार्यों पर विचार-विमर्श किया गया। संस्था द्वारा एक नई गति से कार्य करने पर कई सामाजिक संस्थाओं ने इस संस्था की भूरि-भूति प्रशंसा की। इस मौके पर प्रधान जे.बी. पहल ने कहा कि इस समय उनकी संस्था से सहायता प्राप्त करने के लिए उतर भारत के समस्त नेत्र-हीन व्यक्ति और आई-डोनेशन से संबंधित समस्याएं हमारी ओर आशा पूर्ण दृष्टि से देख रही है।

Advertisements

प्रधान जी ने यह भी बताया कि इस माह 23 नेत्रहीन व्यक्तियों को पुतलियां प्रदान करके रोशनी दी गई। सतीश गुप्ता मुख्य सचिव ने डाक्टरों का धन्यवाद किया। जिन्होंने इस संस्था को पूर्ण सहयोग दिया। मोहाली से डा. रोहित गुप्ता, ’गुरु का लंगर’ अस्पताल चंडीगढ़, पटियाला से डा. गुरजीत सिंह और डा. राजीव शर्मा, अमृतसर से गुरु राम दास आई अस्पताल, देहली शिरोफ अस्पताल,डा. रीता गुरू नानक आई अस्पताल से, डा. साहिल डी.एम.सी. से हैं।

इस माह में पंजाब से 14 व्यक्तियों, देहली से 3 व्यक्तियों, हरियाणा से 3 व्यक्तियों, हिमाचल प्रदेश से 2, यू.पी. से एक, कुल 23 नेत्रहीन व्यक्तियों को रोशनी प्रदान की गई। अन्त में डी.के.शर्मा जी ने इस बैठक में उपस्थिति जसवीर सिंह, मनोज ओहरी, संजीव अरोड़ा, जगमीत सेठी, प्रवीण पण्वी, अविनाश सूद, विजय अरोड़ा, प्रवीण पलियाल और मुकेश ओहरी का धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here