भाजपा के पास कोई विकास का मुद्दा नहीं: अरूण डोगरा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: जतिंदर प्रिंस। डा.राज कुमार चब्बेवाल लोकसभा हल्का होशियारपुर के कांग्रेसी उम्मीदवार द्वारा चुनाव प्रचार के आखरी दिन होशियारपुर में निवेदन रैली की गई तथा उन्होंने साथी विधायकों द्वारा अपने-अपने हल्कों में अवास के साथ व्यक्तिगत तौर पर घर-घर जा कर डा. राज के पक्ष में मतदान करने का निवेदन किया।

Advertisements

दसूहा हल्का विधायक अरूण डोगरा भी हल्के में दौरा कर लोगों के साथ संबध बना रहे हैं। इन मुलाकातों के दौरान श्री डोगरा ने दातारपुर में भाजपा नेता राजनाथ सिंह द्वारा रैली में दिए गए भाषण पर टिप्पणी करते हुए कहा कि भाजपा के जितने भी नेता पंजाब में प्रचार करने आए, उन्होंने एक भी स्थानक मुद्दों पर बात नहीं की। जहां तक की महंगाई भी इस बार उनके चुस्ती मुद्दों का हिस्सा नहीं जो हमेशा उनका पसंदीदा विषय रहा है न ही वह पंजाब में पूरे देश के अन्नदाता किसानों की कोई बात करते हैं।

अपने कोरे विकास के दावों तथा झूठे कपट प्रचार के साथ अब लोगों को नहीं भ्रमा सकते। श्री डोगरा ने अपनी जनता का धन्यवाद किया जसिने डा. राज की चुनाव मुहिम को दसूहा में भरवां समर्थन दिया है तथा उन्होंने दसूहा से डा. राज को बड़ी लीड के साथ जीत दर्ज करवाने का विश्वास दिलाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here