मतदान करके हल्के और देश के प्रति निभाएं अपना फर्ज: डा. राज कुमार

होशियरपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: संदीप डोगरा। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी ने मुझे अपना उम्मीदवार बनाकर चुनाव मैदान में उतारा और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के मार्गदर्शन में चुनाव प्रचार दौरान समर्थकों व जनता द्वारा जो प्यार और सहयोग मुझे प्रदान किया गया है उसके लिए मैं सदैव सभी का आभारी रहूंगा।

Advertisements

मुझे आशा है कि जिस प्रकार मुझे हलका चब्बेवाल से जनता ने सफल करके विधानसभा में भेजा था, उसी प्रकार अब जनता ही मुझे सफलता का सेहरा पहनाकर संसद में भेजेगी और मैं उनकी आशाओं पर पूरी तरह से खरा उतरने के लिए दिन रात एक करके मेहनत व ईमानदारी से काम करुंगा।

यह विचार लोकसभा हलका होशियारपुर से कांग्रेसी उम्मीदवार डा. राज कुमार ने सहयोगियों एवं जनता को 19 मई दिन रविवार को कांग्रेस के पक्ष में मतदान करके उन्हें कामयाब बनाने की अपील करते हुए व्यक्त किए। डा. राज कुमार ने कहा कि जिस प्रकार प्रदेश सरकार ने महिलओं एवं युवाओं के उत्थान एवं उन्हें आगे लाने के लिए योजनाएं बनाकर लूगी की हैं उसी प्रकार कांग्रेस की केन्द्र में सरकार बनने पर महिलाओं के लिए बेहतर योजनाएं जोकि चुनाव घोषणा पत्र में भी प्रमुखता से हिस्सा बनाई गई हैं को लागू किया जाएगा तथा न्याय योजना इसका प्रमुख हिस्सा है। जिसके लागू होने से देश के 5 करोड़ परिवारों की आर्थिक दशा सुधारने में उन्हें भी देश के विकास में अपना योगदान डालने के अवसर मिलेंगे और समस्त परिवार खुशहाल होंगे।

 

किसानों, मजदूरों, पिछड़ों और दलितों के साथ-साथ समस्त वर्गों के गरीब व जरुरतमंद लोगों की भलाई के लिए कांग्रेस सरकार द्वारा प्राथमिकता के आधार पर कार्य किया जाएगा और यह तभी संभव होगा जब जनता कांग्रेस के हाथ मजबूत करेगी और यह सीट जिताकर केन्द्र में कांग्रेस सरकार बनाने में महत्वपूर्ण योगदान डाला जाएगा। डा. राज ने जनता से अपील की कि वह उज्ज्वल भविष्य और देशहित में घरों से निकलें और मतदान करके देश के विकास का हिस्सा बनें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here