जागरूक मतदाता ही दे सकता है देश के विकास में योगदान: खन्ना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। भाजपा के पूर्व सांसद व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना ने गांव महेंग्रोवाल निवासी जगविंदर सिंह और सुखदीप कौर की मतदान के प्रति जागरू कता की सराहना करते हुए प्रदेश चुनाव आयोग को पत्र लिखकर उन्हें जागरू क मतदाता सम्मान से नवाजने की सिफारिश की है।
-घर में शोक होने पर भी जगविंदर व सुखदीप के पहले मतदान करने पर खन्ना ने किया धन्यवाद
इस संबंधी श्री खन्ना के कार्यालय से ज्योति कुमार जौली ने जानकारी देते हुए बताया कि दैनिक भास्कर समाचार पत्र में प्रकाशित समाचार जिसमें बताया गया है कि गांव महेंग्रोवाल निवासी जगविंदर सिंह और सुखदीप कौर के 11 वर्ष के बेटे ने आत्महत्या कर ली थी तथा चुनाव वाले दिन ही उनके बेटे का अंतिम संस्कार था। जब वे अपने बेटे का अंतिम संस्कार करने जा रहे थे तो रास्ते में रु कक र उन्होंने पहले मतदान किया और फिर अपने बेटे का अंतिम संस्कार करने के लिए आगे बढ़े। श्री खन्ना ने पीडि़त परिवार के प्रति अपनी सहानुभूति प्रकट करते हुए कहा कि इस परिवार ने दुख की घड़ी में भी मतदान कर अपने राष्ट्रीय कर्तव्य का पालन किया है।
अपने राष्ट्रीय कर्तव्य के प्रति उनकी इस भावना के चलते दुख की घड़ी में भी मतदान करने के लिए श्री खन्ना ने भाजपा की तरफ से उनका धन्यवाद किया। श्री खन्ना ने कहा कि मतदान देश के प्रति हमारा महत्वपूर्ण कर्तव्य है जिसका निर्वाह हमें अवश्य करना चाहिए। उन्होंने कहा कि जगविंदर सिंह तथा सुखदीप कौर ने अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखते हुए सर्वप्रथम अपने फर्ज का निर्वाह किया है जिससे मतदाताओं तथा अन्य लोगों को देश के प्रति कर्तव्यशील रहने का संदेश मिला है। श्री खन्ना ने कहा कि एक जागरूक मतदाता देश के विकास में अपना अहम योगदान दे सकता है। श्री खन्ना ने प्रदेश चुनाव आयोग को पत्र लिखकर जगविंदर ंिसंह और सुखदीप कौर को जागरू क मतदाता सम्मान से नवाजने की सिफारिश की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here