डा. राज ने गांव भाम में अपने साथी-समर्थकों का किया धन्यवाद

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। गत दिनों विधायक चब्बेवाल डा. राज कुमार की तरफ से गांव भाम में दौरा किया गया। इस मौके पर उन्होंने अपने साथी कांग्रेस वर्करों का धन्यवाद किया। जिन्होंने एम.पी चुनावों दौरान डा. राज के पक्ष में चुनाव प्रचार में अटूट योगदान डाला तथा अपने इलाके में लोगों को लामबंद किया। डा. राज ने कहा कि जीत-हार तो चुनावों के 2 पहलू हैं परंतु वह अपने साथियों के अथाह प्रेम व मेहनत के लिए हमेशा आभारी रहेंगे। उन्होंने कहा कि चब्बेवाल हल्का हमेशा उनकी पहल रहेगा। इस दौरान डा. राज कुमार ने भाम से बडेला वाली सडक़ के निर्माणों का भी जायजा लिया। यहां वर्णनयोग्य है कि इस सडक़ की पिछले 12-13 सालों से किसी ने भी सुध नहीं ली।

Advertisements

पिछली अकाली सरकार के लंबे समय से रहे विधायक ने इस गांव तथा इस खास सडक़ को पूरी तरह से अनदेखा हुआ था। गांव भाम के गंदे नालों के पानी की निकासी का कोई पुख्ता प्रबंध न होने के कारण यह सारा पानी इस सडक़ को जाता था तथा इस सडक़ ने एक छप्पड़ का रूप ले लिया था। यह सडक़ गांव वासियों तथा और राहगीरों के लिए अभिशाप ही बन चुकी थी। अब न सिर्फ भाम से बडला, बल्कि साथ लगते रहल्ली, ठक्करवाल, लक्सीहा, माहला आदि 10 के करीब गांवों के लोग जो इस मार्ग का प्रयोग करते हैं ने सुख का सांस लिया है। विधायक डा. राज कुमार चब्बेवाल की तरफ से इस सडक़ की दोबारा निर्माण के लिए 1640 मीटर, की सडक़ के लिए 20.71 लाख रुपये की ग्रांट जारी करवाई गई।

डा. राज के प्रयासों के साथ पहले गांव में पाईपें डालकर पानी की निकासी का प्रबंध किया गया तथा फिर गांव वासियों ने एकसाथ इस सडक़ पर मिट्टी डलवाई, क्योंकि मिट्टी डालने का काम सडक निर्माण विभाग के तहत नहीं आता। अब इस सडक़ पर पत्थर डाला जा चुका है तथा सडक़ निर्माणाधीन है। इस मौके पर उपस्थित गांव वासियों ने डा. राज का दिल से धन्यवाद किया कि उन्होंने बरसों पूरानी उनकी इस सडक़ की समस्या दूर करने के लिए कदम उठाए हैं।

डा. राज ने उपस्थित लोगों का धन्यवाद करते हुए विश्वास दिलाया कि चब्बेवाल हल्के के प्रत्येक गांव तथा गांव वासियों की हर समस्या को वह मुख्य रखते हैं तथा उसे हल करने के लिए हर बनता प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि मेरी जनता की मुश्किलें दूर करना मेरी पहल है तथा मैं अपने लोगों की सेवा करने में कोई कमी नहीं रखूंगा। इसी कड़ी पर चलते हुए हल्का चब्बेवाल की कई ऐसी सडक़ें इस वक्त निर्माणाधीन हैं जिन्हें कई बरसों से अनदेखा किया गया था। जिसमें चब्बेवाल-बजरावर की सडक़ भी शामिल है। इस अवसर पर मोहन सिंह मुखलियाणा, अमरजीत कौर ब्लाक प्रदान, जिला परिषद जसविंदर सिंह ठक्करवाल, दलवीर लक्सीहा, गोपी भाम आदि गांव वासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here