जन समस्याएं जल्द हल न हुई तो करेंगे संघर्ष: गुरमेल झिम व डा. रमन घई

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। सांझी संघर्ष कमेटी ने अध्यक्ष गुरमेल राम झिम की अध्यक्षता में सैशन चौंक से लेकर भरवाईं अड्डा पुरानी चूंगी तक टूटी फूटी सडक़ को पक्का करवाने के लिए नगर निगम मेयर व सहायक कमिश्नर को ज्ञापन सौंपा।

Advertisements

-इलाके की समस्याओं संबंधी मेयर व सहायक कमिश्नर को सांझी संघर्ष कमेटी ने सौंपा ज्ञापन

इस संबंधी संघर्ष कमेटी के महासचिव डा. रमन घई ने प्रैस के नाम जारी प्रैस वक्तव्य में बताया कि यह सडक़ पिछले काफी समय से टूटी होने के कारण राहगीरों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। डा. घई ने बताया कि इस सडक़ पर स्थित दुकानदारों को भी कारोबार में दिक्कतें पेश आ रही हैं। घई ने बताया कि यह सडक़ शहर शिवम अस्पताल, रेलवे मंडी स्कूल व एस.डी. कालेज से जुड़ी होने के कारण अस्पताल जाने वाले लोगों तथा विद्यार्थियों को भारी परेशानी पेश आ रही है और दुरघटनाएं भी घट रही हैं।

सांझी संघर्ष कमेटी से प्रधान गुरमेल राम झिम तथा महासचिव डा. रमन घई ने इस सडक़ को बनवाने के लिए सहायक कमिश्नर को बताया कि मोहल्ला दारापुर, जगीरपुर, रिशी नगर व बंसी नगर में एक गंदे पानी का नाला है जिसकी निकासी ठीक न होने के कारण जहां इससे हर समय गंदी बदबू आती रहती है वहीं गंभीर बिमारियों के फैलने का खतरा भी बना हुआ है। उन्होंने नगर निवासियों की इन समस्याओं को जल्द हल करवाने के लिए अपील की। संघर्ष कमेटी ने नगर निगम को चेतावनी दी कि अगर 15 दिन के अंदर उक्त समस्याओं का समाधान न हुआ तो कमेटी संघर्ष करने पर मजबूर होगी। इस मौके पर पारस आदिया (हनी), खरैती लाल कतना, गौरव जैन, गुरमीत सिंह, सुरिंदर सिंह, रूप लाल, रोशन लाल, तजिंदर सिंह मोहित संधू, राज कुमार बिल्ला, रोशन कुमार, रमनीश घई, अशोक कुमार, हरजोत सिंह आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here