‘आप’ छोड़ जोगिंदर कौर ने थामा कांग्रेस का दामन


-माउंट व्यू कालोनी में राकेश कपूर और अशोक कपूर द्वारा आयोजित बैठक में की घोषणा- विधायक सुन्दर शाम अरोड़ा ने किया पार्टी में स्वागत-

Advertisements

Report:- Bhupesh Prajapati/Gurjit Sonu
होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कोटला गौंसपुर स्थित माउंट व्यू कालोनी निवासी राकेश कपूर और अशोक कपूर की तरफ से कांग्रेस की नीतियों के प्रति लोगों को जागरुक करने हेतु एक बैठक आयोजित की गई। इस मौके पर पी.पी.सी.सी. महासचिव एवं विधायक सुन्दर शाम अरोड़ा व ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष एडवोकेट राकेश मरवाहा विशेष तौर से उपस्थित हुए। इस अवसर पर राकेश व अशोक ने मेहमानों का स्वागत करते हुए उपस्थिति को कांग्रेस की जनहितैषी नीतियों की जानकारी दी।
इस दौरान कांग्रेस पार्टी द्वारा प्रदेश में सरकार बनने पर जनता को दी जाने वाली सहूलतों और युवाओं के उज्ज्वल भविष्य के लिए चलाई जाने वाली योजनाओं से प्रभावित होकर आम आदमी पार्टी की नेता जोगिंदर कौर ने आप को अलविदा कहते हुए साथियों सहित कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की। इस मौके पर विधायक सुन्दर शाम अरोड़ा और ब्लाक अध्यक्ष राकेश मरवाहा ने उनका पार्टी में स्वागत करते हुए उन्हें पार्टी की नीतियों के प्रति अधिक से अधिक लोगों को जागरुक करने की बात कही। पार्टी नेताओं का अभिनंदन स्वीकार करते हुए जोगिंदर कौर ने कहा कि कांग्रेस ने देश ही नहीं बल्कि जिस राज्य में भी इसकी सरकार रही है वहां के विकास को चार चांद लगाए हैं और भविष्य में पंजाब की तरक्की के लिए जो योजनाएं लेकर कांग्रेस आ रही है उसका निश्चित तौर पर हर वर्ग को लाभ मिलेगा। उन्होंने विधायक अरोड़ा को पार्टी की मजबूती के लिए दिन रात मेहनत करने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि वे तथा उनका प्रत्येक समर्थक कांग्रेस सरकार लाने और श्री अरोड़ा को विजयी बनाने में महत्वपूर्ण योगदान डालेगा। इस अवसर पर कांग्रेसी नेता व इलाका निवासी बड़ी संख्या में मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here