विधायक आदिया की बदौलत मिला पानी, आज लगा कि हम आजाद हैं: तखणी निवासी

होशियारपुर/शामचौरासी (द स्टैलर न्यूज़)। हलका शामचौरासी में पड़ते कंडी क्षेत्र के विकास के लिए मैं पूरी तरह से बचनबद्ध हूं और मेरा यह प्रयास है कि यहां के प्रत्येक गांव में निर्विघ्न बिजली सप्लाई, पेयजल, सडक़ें तथा अन्य बुनियादी सहूलतों को पूरा करवाया जाए ताकि कंडी के लोग भी शहरों जैसी सुविधाओं का आनंद ले सकें व उनका जीवन सरल हो सके। यह वाक्य विधायक पवन कुमार आदिया ने गांव तखणी में 79 लाख (78.99 लाख रुपये) रुपये की लागत से लगाई गई पेयजल योजना का उद्घाटन करते हुए लोगों को संबोधित करते हुए कहे। विधायक आदिया ने कहा कि इस योजना के तहत गांव के प्रत्येक घर में दिए जाने वाले कनैक्शन भी मुफ्त में लगाए जाएंगे।

Advertisements

-गांव निवासियों को मुफ्त दिए जाएंगे पानी के कनैक्शन

विधायक आदिया ने कहा कि लंबे समय से गांव निवासियों की मांग थी कि उनकी अपनी पेयजल योजना हो ताकि पीने के पानी के लिए उन्हें परेशान न होना पड़े। इसके लिए उन्होंने सरकार से योजना के लिए 79 लाख रुपये मंजूर करवाए और दिनों में ही यह योजना तैयार करके जनता को समर्पित की गई है। इसमें ट्यूबवैल, पानी की टंकी बनवाई गई है और पानी के कनैक्शन बिलकुल मुफ्त दिए जाएंगे। यानि की घरों में जो नल लगेगा उसके लिए कोई चार्ज नहीं लिया जाएगा। विधायक आदिया ने लोगों को आश्वस्त किया कि उनके इलाके की समस्त समस्याओं को दूर करवाया जाएगा। उन्होंने बताया कि कंडी में शिक्षा के स्तर को ऊंचा उठाने के लिए सरकार द्वारा पहले ही कालेज मंजूर कर दिया गया था तथा अन्य सुविधाओं के लिए ग्रांट की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।

-गांव तखणी में 79 लाख की लागत से लगाई गई वाटर सप्लाई योजना का विधायक आदिया ने किया उद्घाटन

पेयजल योजना शुरु होने पर गांव निवासियों ने विधायक आदिया का धन्यवाद करते हुए कहा कि आजादी के बाद आज उन्हें ऐसा लग रहा है कि वे आजाद हुए हैं। क्योंकि, उनके गांव में पेयजल सुविधा न होने के कारण उन्हें पिछड़ेपन का शिकार होकर दूर दराज से पानी लाने को मजबूर होना पड़ रहा था। लेकिन विधायक आदिया ने यह समस्या दूर करवाकर उन्हें बड़ी राहत दी है। लोगों ने कहा कि विधायक आदिया उनके कहे शब्दों कि आदिया लोगों का-लोग आदिये के को चरितार्थ करते हुए अमली जामा पहना रहे हैं। इस अवसर पर चेयरमैन जसपाल सिंह पंडोरी, शिकायत निवारण कमेटी के सदस्य कुलविंदर सिंह बिल्ला, नंबरदार मनोहर सिंह ढोलवाहा, सरपंच कुलदीप सिंह, पूर्व सरपंच शंकर दास व प्रीतम चंद, दिलबाग सिंह, ईसरदास मैहंग्रोवाल, सरपंच केसर राम, सरपंच मुस्तापुर सोम राज, गुरबचन दास, अर्जन दास, करम चंद, विद्या देवी, रोशन लाल, पंच सुरजीत कुमार आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here