फगवाड़ा रोड: बिना आज्ञा करवाए जा रहे बोर के कार्य को निगम अधिकारियों ने रुकवाया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहर के फगवाड़ा रोड पर स्थित एक कमर्शियल इमारत अजीत काम्पलैक्स के बाहर बिना आज्ञा करवाए जा रहे बोर के कार्य को सूचना मिलने पर निगम अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर रुकवाया और इस संबंधी अपने उच्चाधिकारियों को जानकारी प्रदान की। प्राप्त समाचार अनुसार फगवाड़ा रोड पर सरकारी कालेज चौक के समीप एक इमारत के बाहर बोर का कार्य करवाया जा रहा था। इसी बीच किसी ने इसकी सूचना पार्षद सुरेश भाटिया बिट्टू को दी।

Advertisements

उन्होंने तुरंत सारा मामला निगम कमिशनर और मेयर के ध्यान में लाते हुए कार्य को रुकवाने की बात कही। इस पर मौके पर पहुंचे निगम अधिकारियों ने काम को रोकने के निर्देश जारी किए और इस संबंधी मंजूरी लेने की बात कही। काम करवा रहे लोगों ने बताया कि वे पानी का बोर नहीं बल्कि अर्थ डालने के लिए बोर कर रहे हैं। इस पर अधिकारियों ने कहा कि किसी भी तरह का कार्य करने से पहले निगम से स्वीकृति लेनी जरुरी होती है तथा जब तक इस संबंधी औपचारिकताएं पूरी नहीं हो जाती तब तक कार्य बंद रखा जाए।

इस संबंधी बात करने पर पार्षद भाटिया ने बताया कि कमर्शियल इमारत में पानी व अर्थ का बोर करने, सीवरेज व पानी का कनैक्शन आदि लेने के लिए निगम से स्वीकृति लेनी होती है। उक्त इमारत के मालिक को चाहिए कि वह कोई भी काम करवाने से पहले औपचारिकताएं पूरी करवाए उसके बाद ही काम करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here