पंजाब में उद्योगों के लिए बेहतर मौके तलाशना मेरा मकसद: सोम प्रकाश

website designer hoshiarpur

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। केंद्र राज्यमंत्री उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री सोम प्रकाश से समाज सेवी संजीव कुमार ने विशेष भेंटवार्ता की। जिसमें सोम प्रकाश ने कहा कि मोदी सरकार की लोकहित के लिए चल रही नीतियों को जनता का बहुत प्यार मिला है। उन्होंने जो योजनाएं समाज के हर वर्ग को साथ लेकर चुनने के लिए शुरू की थी। उसका नतीजा है कि आज सबका साथ सबका विकास के रास्ते पर भारत चल पड़ा है। इसमें देश के प्रधानमंत्री का अहम योगदान है। यह मेरे लिए पंजाब निवासियों के लिए एक गौरव का मौका है कि आज इस लोकहितों को ध्यान में रखकर कार्य करने वाली सरकार का हिस्सा बनने का मौका मिला है और कोशिश करूंगा कि पंजाब व भारत में उद्योग को और आसान करने के लिए बेहतर कार्य किया जा सके।

Advertisements
TripleM Hoshiarpur

ताकि देश का विकास हो सके तथा पंजाब ने बहुत बुरे दौर का सामना किया है। जिसका असर जहां के कार्य पर पड़ा है। उद्योग धंधों के लिए बेहतर माहौल तैयार करने के लिए राज्य सरकार को और बेहतर कार्य करने की जरुरत है। उन्होंने कहा कि किसी भी सरकार के लिए यह संभव नहीं कि वह देश के हर व्यक्ति को नौकरी दे सके। नौजवानों को दूसरे कामधंधों में जाना पड़ेगा। उन्होंने नौजवानों को अपील की कि वह नौकरी लेने वाले नहीं बल्कि नौकरी देने वाले बने। इसके लिए सरकार हर सहायता करने के लिए तैयार है। आज स्टार्टअप योजना तहत कई नौजवानों ने अपने उद्योग स्थापित किए है व अन्य को रोजगार प्रदान किया।

सोम प्रकाश ने कहा कि प्रदेश में अकाली-भाजपा गठबंधन एक मजबूत गठबंधन है व यह कायम रहेगा। बाकी अन्य पार्टी अपना प्रसार चाहती है, इसके लिए भाजपा हमेशा प्रयासरत रहेगी। हम प्रदेश के विकास के लिए दिन रात कार्य करेंगे ताकि भारत सरकार की भाजपा की नीतियों का समाज के हर वर्ग को लाभ मिल सके। उन्होने कहा कि होशियारपुर ने मुझे बहुत प्यार दिया है व इसके लिए वह जितने होशियारपुर के लोगों की सेवा कर सकेंगे वह कम होगी। उनकी कोशिश रहेंगी कि होशियारपुर में बड़े उद्योग लेकर आए ताकि इस जिले का तेजी से विकास हो सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *