सड़क हादसे में बैद्यनाथ की मौत व अजय घायल, परिजनों ने जाम लगाकर की कार्रवाई की मांग

बछवाड़ा/बेगूसराय (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: राकेश कुमार। थाना क्षेत्र के रसीदपुर गांव के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत एवं एक अन्य के गम्भीर रूप से घायल होने की सूचना है। उक्त आशय को लेकर रचियाही निवासी मृतक की पत्नी कुंती देवी ने बछवाडा़ थाना में आवेदन के माध्यम से कहा है कि मेरे पति बैद्यनाथ पासवान एवं उनका भांजा अजय कुमार एन.एच-28 पार करके मोबाइल रिचार्ज कराने रसीदपुर चौक जा रहे थे कि अज्ञात वाहन की चपेट में आने से उसके पति की मृत्यू हो गई जबकि उनका भांजा गम्भीर रूप से घायल हो गया।

Advertisements

जानकारी के अनुसार आनन-फानन में ग्रामीणों ने दोनों घायलों को ईलाज हेतु अनुमंडल सदर अस्पताल दल सिंह सराय में भर्ती करवाया। जहां ईलाज के दौरान उसके पति की मौत हो गई। वहीं उनका भांजा जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। इधर मौत की खबर पाकर स्थानीय ग्रामीणों ने रसीदपुर चौक के समीप एनएच 28 जाम कर दिया। सडक़ जाम के दौरान आक्रोषित ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। एन.एच जाम की सुचना पर ए.एस.आई. अरविन्द कुमार अपने दलबल के साथ रसीदपुर पहुंचे।

जहां आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस को हीं अपने कोपभाजन का शिकार बनाया। ग्रामीणों द्वारा पुलिस ्धिकारियों की कोई भी बात नहीं सुनी जदा रही थी अंत में पुलिस द्वारा ग्रामीणों को कार्रवाई का आश्वासन दिया गया तत्पश्चात स्थानीय बुद्धिजीवियों के पहल एवं मुआवजे के अश्वासन के बाद एनएच जाम हटाया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here