एलायन्स क्लब ने जिला परिषद कांपलैक्स में मनाया योग दिवस

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। एलायन्स क्लब होशियारपुर ग्रेटर की ओर से पांचवे अन्तर्राष्ट्रीय योगा दिवस के अवसर पर स्थानीय जि़ला परिषद कम्पलैक्स में योगा आचार्य प्रेम नाथ त्रेहण द्वारा लगातार चलाये जा रहे योगा अभ्यास प्रोग्राम में क्लब के प्रधान एैली दीपक वर्मा की अध्यक्षता मे योगा करके मनाया। इस अवसर पर क्लब के सम्मानित एैली अशोक पूरी, एैली पुष्पिन्द्र शर्मा, एैली संदीप कपूर के साथ एलायन्स क्लब इंटरनैशनल डिस्ट्रिक-119 के एैली सुमेश कुमार वी.डी.जी-2 शामिल हुए।

Advertisements

इस अवसर पर योगाचार्य प्रेम नाथ त्रेहण ने एलायन्स क्लब के सभी मैंबरों के साथ अशोक पूरी का विशेष रूप से धन्यवाद करते हुए बताया कि एक दिन योगा करके भारत को विश्व गुरू नही बनाया जा सकता और न सारे समाज को तन्दरूस्त बनाया जा सकता है। हमें चाहिए कि योगा हमारे जीवन का एक नियमित अंग बन जाये। उन्होंने बताया कि वह कहीं भी जाएं वह सुबह 5.00 बजे उठकर सबसे पहले योगा ही करते हैं।

इस अवसर पर एैली अशोक पूरी ने क्लब के प्रधान एैली दीपक वर्मा तथा जोन चेयरमैन एैली संदीप कपूर को इस सार्थक प्रौजेक्ट के लिए मुबारकबाद दी। उन्होंने बताया कि एलायन्स क्लब इंटरनैशनल डिस्ट्रिक-119 योगा को जीवन का एक सुन्दर हिस्सा बनाने के लिए यत्नशील रहेगा। इस प्रोजैक्ट के कोआर्डिनेटर एैली बी.एस. ढिल्लों एलायन्स क्लब बस्सी गुलाम हुसैन का भी धन्यवाद किया कि उन्होंने इस प्रोजैक्ट को सफल बनाने के लिए भरपूर प्रयत्न किये हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here