गौशाला बाजार सडक़ बनाते समय दुकानदारों की समस्याओं का किया जाएगा निवारण: कैबिनेट मंत्री अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पिछले लंबे समय से दुकानदारों और शहर निवासियों के लिए परेशानी का सबब बनी गौशाला बाजार से भंगी चो तक की सडक़ का निर्माण कार्य पूरी गुणवत्ता के साथ करवाया जाएगा तथा इसके निर्माण के दौरान दुकानदारों की मांग पर पानी निकासी का प्रबंध भी किया जाएगा। यह आश्वासन कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा ने दुकानदारों की मांग पर सडक़ के कार्य का निरीक्षण करने दौरान दुकानदारों को दिया।

Advertisements

सडक़ निर्माण का निरीक्षण करके श्री अरोड़ा ने अधिकारियों और ठेकेदार को दिए पानी निकासी के प्रबंध करने के निर्देश

इस मौके पर श्री अरोड़ा ने मौके पर मौजूद निगम अधिकारियों और ठेकेदार को निर्देश दिए कि सडक़ के निर्माण कार्य दौरान सडक़ की मजबूती एवं बढिय़ा मटीरियल प्रयोग करने में किसी तरह की कौताही न बरती जाए तथा दुकानदारों के साथ परामर्श करके कि अगर कहीं पानी निकासी की समस्या है तो उसे भी पाइपें आदि डाल कर दूर किया जाए। श्री अरोड़ा ने कहा कि व्यापार की दृष्टि से यह मार्ग बहुत महत्वपूर्ण है और शहर के सबसे पुराने बाजारों में से एक है। इसलिए इस मार्ग का मजबूत एवं गुणवत्ता युक्त होना अनिवार्य है। गौरतलब है कि लंबे समय से सडक़ की दयनीय स्थिति को लेकर दुकानदार एवं शहर निवासी श्री अरोड़ा से मिले थे और उनकी मांग को ध्यान में रखते हुए श्री अरोड़ा ने जल्द से जल्द सडक़ निर्माण के निर्देश देते हुए खुद मौके पर पहुंचकर कार्य का निरीक्षण किया और इस संबंधी उचित दिशानिर्देश जारी किए।

इस दौरान श्री अरोड़ा ने निगम अधिकारियों को कड़े निर्देश जारी करते हुए कहा कि इस कार्य में किसी भी तरह की लापरवाही बरतने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी, इसलिए इस कार्य को गंभीरता से लिया जाए और बाजार वालों एवं राहगीरों को एक शानदार व मजबूत सडक़ दी जाए। श्री अरोड़ा ने अधिकारियों को कहा कि वह सडक़ निर्माण में प्रयोग होने वाले मटीरियल की खुद जांच करें और कमियों को दूर किया जाए। इस मौके पर पार्षद प्रदीप बिट्टू व पार्षद ध्यान चंद ध्याना, एक्सियन नरेश बट्टा, एस.डी.ओ. कुलदीप कुमार, ए.टी.पी. नरेश भट्टी, चीफ सेनेटरी इंस्पैक्टर नवदीप शर्मा, ठेकेदार राजीव अग्रवाल, सुनीश जैन, गुलशन राय आदि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here