जिलाधीश ने जिला शिक्षा अधिकारी को दिए दो दिनों के अंदर घटना की जांच के निर्देश

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: जतिंदर प्रिंस। जिलाधीश ईशा कालिया ने बताया कि गाँव बस्सी बाजिद के सरकारी प्राइमरी स्कूल में मिड-डे-मील के अंतर्गत परोसे जा रहे दोपहर के खाने दौरान दो छात्राओं पर गर्म दाल गिरने के मामले की जांच जि़ला शिक्षा अधिकारी (स) को सौंप दी गई है। उन्होंने कहा कि इतना बड़ा हादसा कल 4 जुलाई को घटा था जिस को आज प्रकाश में लाया गया। इस घटना पर दुख व्यक्त करते हुए जिलाधईश ने सख्त कार्रवाई करते हुए जि़ला शिक्षा अधिकारी को हिदायत की कि इस मामलो की जांच दो दिनों के अंदर-अंदर की जाए।

Advertisements

उन्होंने कहा कि इस घटना के जिम्मेदारों पर सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उन्होंने आधिकारियों के साथ ही इस घटना पर दुख प्रगट करते हुए कहा कि छात्राएँ का इलाज जि़ला प्रसाशन की तरफ से बिल्कुल मुफ़्त करवाया जाएगा। ईशा कालिया ने जिले के समूह स्कूल मुखियों को हिदायत करते हुए कहा कि मिड-डे-मील के अंतर्गत विद्यार्थियों को दोपहर का खाना पूरी गंभीरता और चौकसी के साथ खिलाया जाये। उन्होंने कहा कि ज्यादा गर्म खाना न परोसा जाये और इस सम्बन्ध में से गई लापरवाही बिल्कुल सहन नहीं की जाएगी।

जिला प्रसाशन की तरफ से एस.डी.एम. ने सरकारी अस्पताल में जाना बच्चियों का कुशलक्षेम

उधर जि़ला प्रसाशन की तरफ से एस.डी.एम होशियारपुर अमित सरीन ने सरकारी अस्पताल में दाखिल दो छात्राएँ (सकीं बहनों) का कुशलक्षेम जाना। उन्होंने छात्राएँ और उनके परिवार को भरोसा देते हुए कहा कि जिला प्रसाशन उनके साथ है और छात्राओं का इलाज बिल्कुल मुफ़्त करवाया जाएगा। उन्होंने सेहत विभाग को भी हिदायत की कि इलाज दौरान किसी किस्म की कोई कमी नहीं रहनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here