तीक्ष्ण सूद ने जनता दरबार लगाकर सुनी लोगों की समस्याएं

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: जतिंदर प्रिंस। भाजपा कार्यालय शास्त्री मार्किट में पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद ने जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्यां सुनी। उनके साथ मेयर शिव सूद भी उपस्थित रहे। बीरबल नगर, बस्सी खवाजू, बहादुरपुर समेत कई स्थानों से जनता दरबार में पहुंचकर लोगों ने बिजली की खराबी ठीक न होने की शिकायतें की और बताया कि कैसे इस गर्मी के मौसम में उन्हें राते गुजारने पर मजबूर होना पड़ा।

Advertisements

महिलांवाली से अजमेर सिंह पठानिया के साथ पहुंचे प्रतिनिधि मंडल ने बताया कि पिछले 8 -10 दिनों में सही इलाज न मिलने के कारन गांव की 6-7 भैसें मर गई हैं। उन्होंने कहा कि बरसात के मौसम में पशुओं में मुंहखोर की बिमारी फैलने की संभावना हैं। परन्तु व्यवहार द्वारा अभी तक इससे निपटने की कोई तैयारी नहीं होई।

शास्त्री नगर से पहुंचे मनसा राम तथा उनके साथियों द्वारा बताया गया कि उनके मोहल्ले में पीने का पानी साफ नहीं मिल रहा तथा पानी में काफी मात्रा में कालापन आ रहा है। श्री सूद ने संबंधित अधिकारियों से इन समस्आयों को दूर करने के बारे में बातचीत की, पशुपालन विभाग के द्वारा बताया गया कि स्टाफ की कमी के कारण समस्यों हल करने में मुश्किल हो रही हैं।

श्री सूद ने इस मौके पर कहा कि जनता दरबार के माध्यम से भारी गिनती से लोग अपनी समस्याओं का निपटारा करवा रहे हैं। जनता दरबार लोगों की समस्याओं के निवारण का एक उपयोगी मंच साबित हुआ है। इस मौके पर मेयर शिव सूद, सुरेश भाटिया (बिट्टू), खोसला, अजमेर सिंह पठानिया, तिलक राज शर्मा, यशपाल शर्मा, मनजीत सिंह (बिल्लू), अमित आंगरा आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here