सरपंच की गुंडागर्दी से मां-बेटा परेशान, लगाई इंसाफ की गुहार

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया । न्यू कालोनी चौहाल निवासी आशा मोरिया तथा सपुत्र मनोज मोरिया ने पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद से उनके कार्यालय में भेंटकर कहा कि उनके गांव में सरपंच की गुंडागर्दी तथा धक्केशाही दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। उसने बताया की सरपंच ने उसे मकान बनाने के लिए जो फ्लैट बेचा था न ही वह फ्लैट का रकबा पूरा कर रहा है और न ही रजिस्ट्री के मुताबिक गली पूरी कर रहा है। वह अपने पद का दुरूपयोग करते हुए उसे बेबजहा गाली गलोच करके धमकाकर परेशान करता रहता है।

Advertisements

उसकी इन हरकतों की विडिओग्राफी की गई है तथा एस.एस.पी होशियरपुर से मिल कर लिखती शिकायत तथा वीडियो क्लिप भी पुलिस को दिया गया है। उसने बताया कि अभी तक सरपंच पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की परन्तु विपरीत उन्हें ही तंग किया जा रहा है। उसने बताया कि उन्हें जगह छोड़ कर जाने को मजबूर किया जा रहा है तथा वाटर सप्लाई भी बंद कर दी गई है।

इस दौरान श्री सूद ने पीडि़ता को आश्वासन दिया कि उसकी हर संभव मदद की जाएगी। उन्होंने कहा कि अगर पुलिस ने सही कार्रवाई न की तो मामले की शिकायत मानवाधिकार आयोग के पास भेजी जाएगी। इस मौके पर राज नारयण, दर्शन सिंह, कुलवंत सिंह आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here